मध्यप्रदेश

CM यादव ने Shipra नदी में किया स्नान, कहा – मां शिप्रा पर सवाल उठाना दुखद

उज्जैन

प्रदेश में लोकसभा चुनावों की गर्माहट के बीच मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने उज्जैन के दत्त अखाड़ा क्षेत्र पहुंचकर मां शिप्रा स्नान कर पुण्यलाभ लिया। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर इसकी तस्वीर भी साझा की। उन्होंने मां नर्मदा से प्रदेशवासियों की खुशहाली के लिए प्रार्थना भी की।

 मध्‍य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज सुबह शिप्रा नदी में डुबकी लगाई। इस डुबकी के जरिए सीएम ने शिप्रा में गंदगी का मसला उठाने वालों को संदेश भी दिया। उल्‍लेखनीय है कि पिछले दिनों कांग्रेस के लोकसभा प्रत्‍याशी महेश परमार शिप्रा में गंदगी का उल्‍लेख करते हुए नदी में उतरे थे और पानी का आचमन भी किया था।

मोक्षदायिनी शिप्रा नदी शुद्धि‍करण का मुद्दा लोकसभा चुनाव में भी गरमाया हुआ है। बीते सप्ताह रामघाट पर पानी की पाइप लाइन फूटने और सीवेज चैंबर ओवरफ्लो होने से गंदा पानी शिप्रा नदी में मिल गया था।

इसके बाद कांग्रेस इस मुद्दे पर आक्रामक हुई थी। कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी महेश परमार ने नदी में डुबकी लगाकर भाजपा को घेरा था। उन्‍होंने आरोप लगाया था कि अरबों रुपया खर्च करने के बाद भी नदी के ये हाल हैं। तब भाजपा प्रत्याशी अनिल फिरोजिया ने इसे नौटंकी करार दिया था। गुरुवार को मुख्यमंत्री मोहन यादव उज्जैन आए। वे शिप्रा नदी पर पहुंचे और डुबकी लगाई।

अपने क्षेत्र में करेंगे प्रचार प्रसार

सीएम कुछ देर अपने विधानसभा क्षेत्र उज्जैन दक्षिण में प्रचार प्रसार कर कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे। वे उज्जैन में अपने बूथ क्र. 60 पर जनसंपर्क करेंगे। यहां 70 वर्ष से अधिक आयु के वरिष्ठों को आयुष्मान भारत के तहत फार्म भरवाएंगे। साथ ही नव मतदाता व लाभार्थियों से मिलेंगे।

मुख्‍यमंत्री कोयला फाटक रोड स्थित महाकाल परिसर में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे। जानकारी मीडिया प्रभारी दिनेश जाटवा ने दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button