देश

भाजपा प्रत्याशी द्वारा राजपूत महिलाओं को लेकर की टिप्पणी पर करणी सेन ने जताया आक्रोश

सवाई माधोपुर.

गुजरात के राजकोट से भाजपा प्रत्याशी पुरुषोत्तम रुपाला द्वारा गत दिनों राजपूत समाज की महिलाओं को लेकर की गई गलत टिप्पणी के बाद गुजरात सहित देश भर के राजपूतों में भाजपा को लेकर आक्रोश नजर आ रहा है। अब श्रीराजपूत करणी सेना ने भी रुपाला के बयान को लेकर भाजपा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। इसी कड़ी में श्रीराजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष महिपाल सिंह मकराना सवाई माधोपुर पहुंचे।

उन्होंने रणथंभौर रोड स्थित एक होटल में प्रेसवार्ता कर लोकसभा चुनावों में भाजपा को वोट नहीं देने और भाजपा के खिलाफ राजपूत समाज को एकजुट कर भाजपा का बहिष्कार करने की बात कहते हुए भाजपा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। श्रीराजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष महिपाल सिंह मकराना ने कहा कि पुरुषोत्तम रुपाला ने राजपूत समाज की महिलाओं के लिए जिस तरह से गलत बयानबाजी की उसे करणी सेना और राजपूत समाज कभी बर्दाश्त नहीं करेगा। उन्होंने कहा कि राजपूत हमेशा से ही भाजपा का कोर वोटर रहा है। इसी के चलते राजपूतों और करणी सेना ने भाजपा से रुपाला का टिकट काटने की मांग की, लेकिन भाजपा के केंद्रीय नेतृव ने चेतावनी के बावजूद रूपाला का टिकिट नहीं काटा। उन्होंने कहा कि अगर भाजपा एक मुढ़ी बाजरे के लिए दिल्ली की सल्तनत खोना चाहती है तो राजपूत समाज और करणी सेना भी तैयार है। महिलाप सिंह मकराना ने कहा कि रुपाला के बयान के खिलाफ गुजरात सहित देश भर के राजपूतों में आक्रोश व्याप्त है और भाजपा सरकार द्वारा राजपूतों के रुपाला के विरोध प्रदर्शन के दौरान जिस तरह का बरताव किया जा रहा है और राजपूत महिलाओं और पुरुषों को प्रताड़ित कर जेल भेजा जा रहा है वो भाजपा की मानसिकता दर्शा रहा है।

उन्होंने कहा कि भाजपा द्वारा राजपूतों के नेताओं को साइड लाइन लगाने का काम किया जा रहा है। वी के सिंह, राजेन्द्र राठौड़, सहित कई बड़े नेताओं के टिकिट काट दिए गए और योगी आदित्यनाथ, राजनाथ सिंह, जैसे बड़े नेताओं को दरकिनार करने की तैयारी चल रही है। भाजपा ने नरेंद्र सिंह तोमर जैसे नेताओं को घर बैठा दिया। उन्होंने कहा कि इस बार देश का राजपूत समाज भाजपा के खिलाफ वोट करेगा और करणी सेना पूरी तरह से भाजपा को पटखनी देने के लिए तैयार है। प्रेसवार्ता के दौरान, करणी सेना के राष्ट्रीय महासचिव दिलीप सिंह खिजरी, जिलाध्यक्ष, रविन्द्र सिंह चितारा, देवेंद्र सिंह हाड़ा, हेमंत सिंह आदि लोग भी मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button