देश

बीजेपी कार्यकर्ता के मकान पर चस्पा किए गए ‘सिर तन से जुदा’ वाले पोस्टर से पूरे इलाके में दहशत

कोटा

कोटा में बीजेपी कार्यकर्ता के मकान के बाहर एक धमकी भरा कागज चिपका मिला। कागज पर लिखा है- ' अल्लाह का पैगाम, गुस्ताख रसूल की एक ही सजा,सर तन से जुदा, सर तन से जुदा'। इसके बाद से बीजेपी कार्यकर्ता का पूरा परिवार दहशत में है। कार्यकर्ता ने उद्योगनगर थाने में मामला दर्ज करवाया है। SHO जितेंद सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

लेकिन उद्योगनगर थाना क्षेत्र में बीजेपी कार्यकर्ता के मकान पर चस्पा किए गए 'सिर तन से जुदा' वाले पोस्टर से पूरे इलाके में दहशत फैल गई है. इस पोस्टर में लिखा है, 'अल्लाह का पैगाम, गुस्ताख रसूल की एक ही सजा, सिर तन से जुदा, सिर तन से जुदा.'
'अब तेरी आवाज भी बंद हो जाएगी'

इसके साथ ही कागज में धमकी भी लिखी है- 'सुन, अब तुझे तेरा राम बचाता है, या तेरा हिंदू धर्म. अब तेरी आवाज भी बंद हो जाएगी. अब हम तुझे नहीं छोड़ने वाले हैं. अल्लाह के बंदे हैं, अब तेरा सर तन से जुदा होकर रहेगा. मनोज..अब तेरा समय आ गया है और अब तुझे और तेरे परिवार को हमसे कौन बचाता है.' आखिरी में नीचे लिखा है, अल्लाह हाफिज.' शुक्रवार सुबह जब लोगों ने ये पोस्टर देखा तो तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी. इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कागज को जब्त कर लिया और लोगों के बयान के आधार पर शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी.
प्राण प्रतिष्ठा के वक्त लगाए थे झंडे

भाजपा ओबीसी मोर्चा जिलाउपाध्यक्ष मनोज सुमन ने बताया, 'सुबह 7 बजे करीब मकान के गेट पर एक धमकी भरा कागज लगा हुआ था. जबकि एक अन्य कागज नीचे पड़ा हुआ था. दोनों कागजों में सिर तन से जुदा करने की धमकी लिखी हुई थी. मनोज ने बताया कि वो मंडी में लहसुन का काम करते हैं. जनवरी महीने में अयोध्या में श्रीराम प्राण प्रतिष्ठा को लेकर कॉलोनी में भगवा झंडे लगाए थे. मंदिर के पास बकरा बांधने को लेकर भी विवाद हुआ था. जनवरी महीने में तीन दिन विवाद हुआ था. मुझे जान से मारने व बम से उड़ाने की धमकी दी थी, जिसकी शिकायत थाने में दी थी. उस घटना के बाद आज अज्ञात व्यक्ति मेरे मकान के बाहर धमकी भरा कागज लगाकर गया है. पूरा परिवार दहशत में है। इसकी शिकायत थाने में दी है. उधोगनगर थानाधिकारी जितेंद सिंह ने बताया कि मनोज की शिकायत पर मामला दर्ज किया है. मामले की जांच की जा रही है.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button