देश

पत्नी से विवाद में सिलबट्टे पर रखकर पिता ने एक साल के बच्चे का सिर कूच दिया

नवादा.

नवादा जिले के परना डाबर थाना इलाके में हत्या की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। पिता ने ही अपने एक वर्ष के मासूम पुत्र की निर्मम तरीके से हत्या कर दी। घर में सोए बेटे को पिता ने उठाया और कमरे में बंद कर सिलबट्टा (मसाला पीसने वाला लोढ़ी-पाटी) पर उसका सिर रखकर कूच दिया। इतना ही नहीं, लोहे के सरिया से भी जमकर प्रहार किया। घटना सामने आने के बाद इलाके के लोग भौंचक रह गए।

घटना की सूचना मिलते ही परना डाबर थाना की पुलिस मौके पर पहुंच आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया है। पत्नी से विवाद में इस घटना को पति ने ससुराल पहुंचकर अंजाम दिया। बुधवार को सिरदला प्रखंड के परना डाबर थाना क्षेत्र के हरनारायनपुर गांव में यह वारदात हुई। पत्नी के साथ मामूली विवाद पर पति ने अपने ही बच्चे के साथ ऐसी घटना को अंजाम दिया। मृत बच्चे के मामा ने बताया कि बहन और भांजा करीब एक सप्ताह पूर्व उसके घर आए थे।।बुधवार दोपहर घर के सभी सदस्य पास के खलिहान में गेहूं कटनी करवा रहे थे। इसी बीच बरामदा में सोए हुए बच्चे को पिता उठाकर कमरे में ले गया और किवाड़ बंद कर लिया। अनहोनी की आशंका को भांपते हुए परिजन तत्काल खपरैल छत पर चढ़ गए। वहां से अंदर का नजारा देख रोंगटे खड़े हो गए। ऊपर से ही परिजन घर के अंदर दाखिल हुए। फिर किसी तरह परिजनों और ग्रामीणों ने आरोपित पिता को काबू किया गया।

बहुत बड़ा कारण नहीं बता सका आरोपित पिता
ग्रामीणों ने घटना की सूचना परना डाबर थाना को दी। थानाध्यक्ष रंजन चौधरी, अपर थानाध्यक्ष संजय कुमार दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया। गिरफ्तार पिता गया जिला के उग्रवाद प्रभावित मोहनपुर थाना क्षेत्र के बाँदा बरदाग गांव का सुधीर प्रसाद यादव है। सनसनीखेज हत्याकांड की सूचना मिलते ही रजौली एसडीपीओ गुलशन कुमार हरनारायण पुर गांव पहुंचे। स्थिति का जायजा लेते हुए आरोपित से अहम बिंदुओं पर पूछताछ की गई, हालांकि कुछ बड़ा कारण सामने नहीं आया। मौके पर मौजद ग्रामीण पिंटू यादव, पैक्स अध्यक्ष ललन चौधरी उर्फ लालू आदि ने बताया कि हरनारायनपुर गांव का मामला बेहद ही हृदयविदारक है। दोषी पिता के खिलाफ स्पीडी ट्रायल चलाकर कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button