छत्तीसगड़

बीजेपी नेता संजय ने भूपेश और कांग्रेस को बताया भ्रष्टाचारियों का संरक्षक

रायपुर.

छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव दौरान कांग्रेस-बीजेपी के नेता एक-दूसरे पर जमकर निशाना साध रहे हैं। वहीं भाजपा प्रदेश महामंत्री संजय श्रीवास्तव ने पूर्व सीएम भूपेश बघेल और कांग्रेस पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि जब-जब भ्रष्टाचार पर संलिप्त लोगों पर केंद्रीय जांच एजेंसियों ने कार्रवाई की है, तब भूपेश बघेल और कांग्रेस को इससे बेहद दर्द होने लगता है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि क्योंकि भ्रष्टाचार के मामलों में कहीं-न-कहीं संलिप्तता है।

भाजपा महामंत्री ने कहा कि अब तक कांग्रेस के सत्ताधीशों और नेताओं ने उन लोगों की गिरफ्तारी पर खूब शोर मचाया, जिन लोगों ने जनता का धन लूटा, जनता का हक मारा, छत्तीसगढ़ की सम्पदा लूटी। ऐसे लोगों की गिरफ्तारी पर चिल्लाहट मचाते हुए पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने तो इन आरोपियों को निर्दोष बताकर क्लीन चिट तक दे दी थी। उन्होंने कहा कि भूपेश सरकार के खिलाफ जितने भी मामले हैं, उनमें किसी भी आरोपित को जमानत तक सुप्रीम कोर्ट से भी नहीं मिल पा रही है। इन मामलों का ‘पॉलिटिकल मास्टर’ कौन है, अब यह सबको पता चल गया है।

संजय श्रीवास्तव ने कहा कि भूपेश बघेल के कई साथी ज्योत्स्ना महंत, जयसिंह अग्रवाल और मोहन मरकाम आदि ने तो अनेक मौकों पर यह कहा है कि कांग्रेस की प्रदेश सरकार में भ्रष्टाचार हुआ है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस के महामंत्री चंद्रशेखर शुक्ला ने कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद कांग्रेस शासनकाल में हुए भ्रष्टाचार के कई राज खोले हैं और कांग्रेस की सरकार को 'गोबर चोर' तक बताया है। इतना ही नहीं, पूर्व प्रभारी महामंत्री अरुण सिसौदिया ने तो भूपेश बघेल और उनके  सलाहकार पर कांग्रेस पार्टी फंड के 5.89 करोड़ रुपए का गबन करने तक का आरोप लगाया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button