धर्म/ज्योतिषमध्यप्रदेश

सूर्य राशि परिवर्तन के ठीक अगले दिन शुक्र करेंगे राशि परिवर्तन

इन दो राशियों पर पड़ेगा अधिक प्रभाव

भोपाल, RIN । ग्रहों के राजा सूर्य के कर्क राशि में गोचर करने के ठीक अगले दिन यानी 17 जुलाई (शनिवार) को शुक्र सिंह राशि में गोचर करेंग। शुक्र का सिंह राशि में प्रवेश 17 जुलाई की सुबह 09 बजकर 13 मिनट पर होगा। शुक्र इस राशि में 11 अगस्त 2021 तक रहेंगे। ज्योतिषाचार्यों के अनुसार, शुक्र के राशि परिवर्तन का सबसे ज्यादा प्रभाव मेष और सिंह राशि पर पड़ेगा।

जानिए इन दो राशियों पर क्या पड़ेगा प्रभाव-
1. मेष राशि- शुक्र गोचर के दौरान आप ऊर्जा से भरे रहेंगे और सफल होने के लिए प्रयास करते रहेंगे। गोचर काल में आप दोस्तों के साथ मेलजोल और मस्ती करना पसंद करेंगे। शुक्र गोचर के दौरान आप कुछ अधिक साहसी रहेंगे। इन दौरान आप नई-नई चीजों को करने का प्रयास करेंगे। आप अपनी खूबियों पर काम करेंगे। इस दौरान व्यापारियों को लाभ होगा। साथ ही ललित कला, मीडिया, आतिथ्य और नाटक आदि की शिक्षा अर्जित कर रहे छात्र-छात्राओं के लिए भी यह समय अच्छा है। आपका वैवाहिक जीवन सुखद रहेगा।
2. सिंह राशि- शुक्र का गोचर आपकी ही राशि में हो रहा है। ऐसे में यह गोचर आपके लिए महत्वपूर्ण है। सिंह राशि वालों के जीवन सुख-शांति की वृद्धि होगी। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। प्रेम संबंध मजबूत होंगे। शुक्र के प्रभाव से बिगड़े काम बनेंगे। इस दौरान आप दूसरों के प्रति स्नेही और उदार रहेंगे। शुक्र गोचर काल में आप अटेंशन पाना चाहेंगे और चाहेंगे कि हर कोई आपकी बात सुनें, वरना आपके अहम को चोट पहुंच सकती है।
इन राशियों को भी होगा लाभ-
शुक्र राशि परिवर्तन सिंह और मेष राशि के अलावा वृश्चिक, कुंभ और मीन राशि वालों के लिए लाभकारी साबित होगा। इस दौरान इन राशि वालों की आर्थिक स्थिति मजबूत होने के साथ ही करियर में नए अवसर प्राप्त होंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button