देश

अजमेर : दो किलो गांजा ले जा रही महिला पुलिस हिरासत में

अजमेर.

अंतर्राष्ट्रीय होली महोत्सव के शुरू होते ही पुष्कर में नशा तस्कर भी सक्रिय हो गए हैं। पुलिस इसे लेकर पूरी तरह सजग है और प्रशिक्षु आईपीएस कांबले शरण गोपीनाथ के निर्देशन में लगातार नशे के कारोबारियों पर कार्रवाई कर रही है। इसी कड़ी में शनिवार को पुष्कर पुलिस ने पीसांगन निवासी अनिता सांसी को 2 किलो 23 ग्राम गांजे के साथ बूढ़ा पुष्कर से गिरफ्तार किया है।

पुष्कर थाना प्रभारी व प्रशिक्षु आईपीएस कांबले शरण गोपीनाथ ने बताया कि आज सुबह वे अपनी टीम के साथ गश्त पर बूढ़ा पुष्कर गए थे। इसी दौरान बूढ़ा पुष्कर सरोवर के किनारे बैठी एक महिला पुलिस को देखकर भागने लगी। इस पर पुलिस ने भाग रही महिला को संदिग्ध मानते हुए उसकी तलाशी ली। तलाशी के दौरान महिला अनीता सांसी के कब्जे से सफेद थैले में 2 किलो 23 ग्राम अवैध गांजा बरामद किया गया। पुलिस ने महिला के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस फिलहाल आरोपी से पूछताछ कर नशा तस्करी के नेटवर्क को खंगालने में जुटी है।

ध्यान रहे कि अंतर्राष्ट्रीय होली महोत्सव के चलते पुष्कर में नशे का कारोबार धड़ल्ले से होता है। इसी के चलते नशा तस्कर होली के पहले-पहले अपनी खेप पुष्कर पहुंचाते हैं। यही बात ध्यान में रखते हुए पुष्कर पुलिस होली को लेकर विशेष सतर्कता बरत रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button