देश

Udaipur: घर में लगी आग में जिंदा जला मासूम, पांच साल का भाई भी झुलसा

उदयपुर.

राजस्थान के उदयपुर जिले में एक कच्चे घर में लगी आग से दो साल का बच्चा जिंदा जल गया। उसका पांच साल का भाई भी बुरी तरह झुलस गया, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। एक मासूम के साथ घर में रखा सामान भी पूरी जलकर राख हो गया। आग की लपटों के बीच बच्चे का जला हुआ शव देखकर हर किसी का कलेजा कांप गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने झुलसे हुए बच्चे को अस्पताल पहुंचाया, वहीं मृतक बच्चे का शव पीएम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। आज पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। जानकारी के अनुसार घटना जिले के बेकरिया थाना इलाके के उपलवास गांव की है।  यहां उदाराम गमेमी अपनी पत्नी और बच्चों के साथ केलूपोश (कच्चा घर) में रहता था। शक्रवार शाम को उदाराम अपनी पत्नी के साथ खेत पर काम करने के लिए चला गया, इस दौरान उसके दोनों बच्चे प्रवीण (2) और सिंगा गमेती (5) घर में सो रहे थे। इस दौरान घर में अचानक आग लग गई। पांच साल का सिंगा जैसे-तैसे घर से बाहर निकल आया, लेकिन वह अपने दो साल के भाई को नहीं बचा सका। हालांकि, सिंगा अगा में खुद बुरी तरह से झुलस गया। कुछ ही देर में पूरा घर जलकर राख में बदल गया।

पड़ाेसियों ने दी सूचना
पड़ोसियों ने खेत पर काम कर रहे उदाराम गमेती को घटना की जानकारी दी, लेकिन जब तक वह घर पहुंचे वहां कुछ नहीं बचा था। घटना की सूचना  बेकरिया थाना अधिकारी धनपत सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने झुलसे बच्चे को एंबुलेंस के जरिए एमबी हॉस्पिटल पहुंचाया। वहीं, बच्चे के शव को गोगुंदा सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button