फ़िल्म जगत

अनन्या की बहन के बेबी शॉवर सेरेमनी में पहुंचे बॉयफ्रेंड आदित्य कपूर, वीडियो वायरल

रणदीप हुड्डा ने घर बेच कर बनाई 'स्वातंत्र्यवीर सावरकर' हुई रिलीज

अनन्या की बहन के बेबी शॉवर सेरेमनी में पहुंचे बॉयफ्रेंड आदित्य कपूर, वीडियो वायरल

लोकसभा चुनाव लड़ने पर अभी फैसला नहीं लिया: उर्वशी रौतेला

मुंबई
 बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा की फिल्म 'स्वातंत्र्यवीर सावरकर' आज सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म में टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म का दमदार ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला।

तभी से फैंस इस ऐतिहासिक बायोपिक फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

अभिनेता रणदीप हुड्डा ने ''स्वातंत्र्यवीर सावरकर'' से निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखा है। यह फिल्म वीर सावरकर की बायोपिक है, जिसका किरदार खुद रणदीप हुड्डा ने निभाया है। उनकी पत्नी के किरदार में अंकिता लोखंडे नजर आएंगी।

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट इस बात को लेकर भविष्यवाणी कर रहे हैं कि फिल्म पहले दिन कैसा प्रदर्शन करेगी और कितनी कमाई करेगी। फिल्म विश्लेषकों के मुताबिक, रणदीप हुड्डा की 'स्वातंत्र्यवीर सावरकर' पहले दिन 1-2 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है। आउटलुक की रिपोर्ट के मुताबिक, यह मौजूदा अनुमान है। दर्शकों की प्रतिक्रिया के आधार पर फिल्म का कलेक्शन बढ़ भी सकता है।

फिल्म के लिए बेच दिया घर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक इंटरव्यू के दौरान रणदीप हुड्डा ने कहा था कि 'स्वातंत्र्यवीर सावरकर' बनाने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है। उन्होंने घर बेचकर ये फिल्म बनाई। हाल ही में सोशल मीडिया पर रणदीप की एक फोटो वायरल हो रही थी, जिसमें एक्टर काफी वजन कम करते नजर आ रहे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, विनायक दामोदर सावरकर बनने के लिए रणदीप हुड्डा ने 30 किलो वजन कम किया।

रणदीप हुड्डा की बहन अंजलि हुड्डा इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। उन्होंने खुलासा किया कि उनकी मां भाई रणदीप के बदलाव को देखकर बहुत भावुक थीं, जबकि उनके पिता गुस्से में थे। उनके पिता ने तो रणदीप को काम करना बंद करने तक के लिए कह दिया था। काफी मेहनत से बनाई गई इस फिल्म से रणदीप हुडा को काफी उम्मीदें हैं।

 

अनन्या की बहन के बेबी शॉवर सेरेमनी में पहुंचे बॉयफ्रेंड आदित्य कपूर, वीडियो वायरल

मुंबई
एक्ट्रेस अनन्या पांडे की चचेरी बहन अलाना पांडे का बेबी शॉवर सेरेमनी कार्यक्रम मुंबई में आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल हुईं। इस कार्यक्रम में चंकी पांडे के परिवार के साथ गौरी खान, बिपाशा बसु और कई अन्य लोग शामिल हुए।

अलाना के इस इवेंट में अनन्या पांडे के बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर भी पहुंचे।

अलाना पांडे के बेबी शॉवर इवेंट में पहुंचे आदित्य रॉय कपूर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। अलाना के घर जाते समय आदित्य ने पैपराजी को पोज दिए। इस बार उन्होंने डेनिम शर्ट और ब्राउन पैंट पहना था। इंस्टाग्राम पर आदित्य का यह वीडियो शेयर किया गया है। इसमें पैपराजी को पोज देने के बाद आदित्य अलाना के घर गए। इस वीडियो के सामने आने के बाद आदित्य और अनन्या के रिश्ते पर आए कमेंट पर पांडे परिवार ने मुहर लगा दी है।

ऐसी अटकलें हैं कि अनन्या और आदित्य लगभग एक साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। उनकी वेकेशन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। दोनों ने लैक्मे फैशन वीक में साथ रैंप वॉक किया था। अब भी वे बॉलीवुड के कई इवेंट्स में एक साथ शामिल होते हैं।

अलाना और इवोर मैकक्रे की बात करें तो वे कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, जिसके बाद उन्होंने एक साल पहले 16 मार्च 2023 को मुंबई में शादी कर ली। अलाना चंकी पांडे के भाई चिक्की पांडे की बेटी है। 28 साल की अलाना एक सोशल मीडिया स्टार हैं और काफी पॉपुलर हैं। उनके पति इवोर मैकक्रे एक वीडियोग्राफर हैं।

 

लोकसभा चुनाव लड़ने पर अभी फैसला नहीं लिया: उर्वशी रौतेला

मुंबई
उर्वशी रौतेला एक मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री हैं। उर्वशी अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। इस समय पूरे देश में चुनावी संग्राम चल रहा है तो कई अभिनेता भी राजनीतिक पार्टियों में शामिल हो रहे हैं।

इस तरह से उर्वशी की पॉलिटिकल एंट्री की चर्चा हो रही है। कहा जा रहा है कि चुनाव के बैकग्राउंड में उर्वशी अपना राजनीतिक सफर शुरू करेंगी।

उर्वशी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'जेएनयू-जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी' को लेकर सुर्खियों में हैं। उनकी राजनीति में एंट्री को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि उन्हें लोकसभा के लिए उन्हें टिकट मिल गया है, लेकिन मैंने राजनीति में जाने को लेकर अभी तक फैसला नहीं किया है। उर्वशी ने अपने फैंस से भी राय मांगी है कि उन्हें राजनीति में आना चाहिए या नहीं।

उर्वशी के इस वीडियो पर फैंस ने भी खूब कमेंट किए हैं। एक ने टिप्पणी की, जिनको नॉलेज है, जो देश हित में काम कर सकता है, उन्हें काम नहीं देंगे। एक्टर, एक्ट्रेस को लेंगे देश बर्बाद करने के लिए। हमें देश का मनोरंजन नहीं करना है, डेवेलप करना है। वहीं दूसरे ने यह भी कहा है कि 'अब देश का क्या होगा। अगर आपका बॉलीवुड में करियर नहीं है तो क्या अब आप राजनीति करेंगे?, अगर आप राजनीति में आएंगे तो क्या करेंगे? ऐसे कई कमेंट्स नेटिजन्स ने किए हैं।

उर्वशी रौतेला की फिल्म 'जेएनयू-जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी' 5 अप्रैल को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में कॉलेज स्टूडेंट्स का रोमांटिक नहीं बल्कि राजनीतिक पक्ष पेश किया गया है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button