फ़िल्म जगत

हरे रामा हरे कृष्णा रोड पर चल रही थी शूटिंग

मुंबई

साउथ के सुपरस्टार धनुष ने बीते 25 जनवरी को तिरुपति में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू की थी। यह शूटिंग अलीपिरी एरिया में मंदिर परिसर के पास स्थित हरे रामा हरे कृष्णा रोड पर चल रही थी। इस मौके पर हजारों की भीड़ धनुष को देखने पहुंच गई जिससे सड़क पर जाम की स्थिति बन गई।

दो घंटों तक जाम में फंसे रहने के बाद स्थानीय लोगों और श्रद्धालुओं ने पुलिस से इसकी शिकायत की जिसके बाद पुलिस ने मेकर्स से परमिशन वापस लेकर फिल्म की शूटिंग रुकवा दी। फिल्म की शूटिंग के चलते जाम में फंसे कई लोगों ने पुलिस से इस बात को लेकर नाराजगी जताई थी। उनका कहना था कि पुलिस ने इतनी व्यस्त सड़क पर शूटिंग की अनुमति क्यों दी? और दी भी तो ट्रैफिक को डायवर्ट क्यों नहीं करवाया। शूटिंग के चलते सड़क के दोनों ओर गाड़ियों का दो किलोमीटर लंबा जाम लग गया था, जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। धनुष की इस फिल्म का टेंटेटिव टाइटल 'DNS'  (धनुष, नागार्जुन और शेखर) है।

फिल्म में धनुष के अपोजिट रश्मिका मंदाना होंगी और सुपरस्टार नागार्जुन इसमें स्पेशल अपीयरेंस देंगे। इसे नेशनल अवॉर्ड विनिंग डायरेक्टर शेखर कम्मुला डायरेक्ट कर रहे हैं। यह धनुष की 51वीं फिल्म है और इससे वो तेलुगु सिनेमा में डेब्यू भी कर रहे हैं। धनुष की पिछली फिल्म ‘कैप्टन मिलर’ थी। पोंगल 2024 पर रिलीज हुई इस फिल्म ने ग्लोबली 100 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। इस फिल्म के अलावा धनुष की अगली फिल्म ऊ50 है जिसे वो डायरेक्ट भी कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button