खेल-जगत

आईपीएल के आगामी संस्करण में ऋषभ पंत दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी करेंगे

नई दिल्ली
इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी संस्करण में ऋषभ पंत दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी करेंगे। फ्रैंचाइजी ने उक्त घोषणा की। विकेटकीपर-बल्लेबाज 14 महीने के बाद पेशेवर क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं, और विजाग में दिल्ली कैपिटल्स के प्री-सीजन तैयारी शिविर का हिस्सा रहे हैं।

इस अवसर पर बोलते हुए, डीसी के अध्यक्ष और सह-मालिक पार्थ जिंदल ने कहा, "हमें अपने कप्तान के रूप में ऋषभ का वापस स्वागत करते हुए खुशी हो रही है। धैर्य और निडरता ने हमेशा उनके क्रिकेट ब्रांड को निर्धारित किया है। मैं उन्हें एक बार फिर हमारी टीम से बाहर जाते हुए देखने का इंतजार नहीं कर सकता क्योंकि हम नए जोश, जोश और उत्साह के साथ नए सीज़न का इंतजार कर रहे हैं।''

टीम के सह-मालिक किरण कुमार ग्रांधी ने कहा, "ऋषभ ने अपने जीवन के सबसे चुनौतीपूर्ण चरणों में से एक के दौरान अविश्वसनीय रूप से कड़ी मेहनत की है। मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है कि उनके टीम के साथी नए सीज़न की शुरुआत करते समय इससे बहुत प्रेरणा लेंगे। कप्तान ऋषभ और टीम को हमारी शुभकामनाएं।" दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल 2024 के अपने पहले मैच में 23 मार्च को चंडीगढ़ में पंजाब किंग्स से भिड़ेगी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button