फ़िल्म जगत

धनुष, नागार्जुन, शेखर कम्मुला के डीएनएस शीर्षक से उठा पर्दा, फिल्म कुबेर से फस्र्ट लुक पोस्टर भी जारी

चुलबुल पांडे बनकर वापस आ रहे हैं सलमान खान! अरबाज खान ने दबंग 4 पर लगाई मुहर

धनुष, नागार्जुन, शेखर कम्मुला के डीएनएस शीर्षक से उठा पर्दा, फिल्म कुबेर से फस्र्ट लुक पोस्टर भी जारी

अजय देवगन की फिल्म मैदान का पहला गाना मिर्जा जारी, 11 अप्रैल को रिलीज होगी फिल्म

मुंबई
 एक बार फिर बड़े पर्दे पर चुलबुल पांडे धमाले मचाने के लिए तैयार हैं. सलमान खान की दबंग फ्रैंचाइजी के चौथे पार्ट को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है, जिसे सुनकर फैंस खुशी से झूम उठेंगे. खबरें हैं कि बहुत सलमना खान अब जल्द ही दबंग 4 लेकर आने वाले हैं. इस बात की पुष्टि अभिनेता और निर्माता अरबाज खान ने की है.अरबाज ने दबंग 4 को हरी झंडी दिखा दी है. उन्होंने कहा कि इस वक्त मैं और सलमान दोनों ही अपने-अपने प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रहे हैं. लेकिन सलमान खान एक बार फिर चुलबुल पांडे का किरदार निभाना चाहते हैं.

सही समय आने पर हम फिल्म की घोषणा करेंगे और फिर शूटिंग शुरू होगी.बता दें कि बीते दिनों खबरें आईं थी कि सलमान और अरबाज दबंग 4 के सिलसिले में जवान के निर्देशक एटली से मिले थे. वहीं अब बातचीत के दौरान अरबाज ने इन खबरों को सिरे से नकार दिया है. उन्होंने कि मैं एटली से कभी नहीं मिला हूं. जब तब मैं आगे से किसी बात की पुष्टि ना करूं, किसी को भी इन अफवाहों पर यकीन नहीं करना चाहिए. बता दें कि दबंग 3 बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी.

 लेकिन फैंस फिर भी दबंग 4 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. दर्शकों को एक बार फिर से पर्दे पर चुलबुल पांडे को देखना है.वहीं सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो सुपरस्टार ने हाल ही में अपनी नई फिल्म का ऐलान किया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया है कि वे साउथ के मशहूर डायरेक्टर ए. आर. मुरुगदौस और साजिद नाडियाडवाला के साथ ईद पर एक फिल्म लेकर आने वाले हैं. बता दें कि ए. आर. मुरुगदौस ने आमिर खान की फिल्म गजनी डायरेक्ट की थी. सलमान खान ने फिल्म का टाइटल तो रिवील नहीं किया, लेकिन खबरें आ रही हैं कि भाईजान अपने सुपरहिट फिल्म किक का अगला पार्ट लेकर आने वाले हैं.इस सुपरस्टार के खाते में और भी कई फिल्में हैं. पिछले लंबे समय से सुपरस्टार अपनी फिल्म द बुल को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इसके अलावा सलमान टाइगर वर्सेस पठान, बजरंगी भाईजान 2 और शेर खान में भी नजर आने वाले हैं.

धनुष, नागार्जुन, शेखर कम्मुला के डीएनएस शीर्षक से उठा पर्दा, फिल्म कुबेर से फस्र्ट लुक पोस्टर भी जारी

मुंबई
 राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक शेखर कम्मुला भारतीय सिनेमा के दो बड़े सितारों- राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता धनुष और किंग नागार्जुन अक्किनेनी के साथ अपना महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट डीएनएस बना रहे हैं। महा शिवरात्रि के शुभ अवसर पर, निर्माताओं ने फिल्म के शीर्षक का अनावरण किया और फर्स्ट लुक पोस्टर भी जारी किया। फिल्म का नाम कुबेर है जो सबसे अमीर देवता का नाम है।धनुष का फर्स्ट लुक टाइटल से काफी अलग है। पृष्ठभूमि में भगवान शिव को देवी अन्नपूर्णा से भिक्षा लेते हुए दिखाया गया है, जबकि हम धनुष को छवि के सामने खड़े हुए देखते हैं, एक बहुत ही गंदे अवतार में और फटे कपड़ों के साथ।

मोशन पोस्टर रॉकस्टार देवी प्रसाद के धमाकेदार स्कोर के साथ आध्यात्मिक भावनाओं से भरपूर है।शेखर कम्मुला ने हमें फर्स्ट लुक पोस्टर से आकर्षित किया है, जो शीर्षक के विपरीत धनुष के चरित्र को प्रस्तुत करता है। इससे फिल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ती है और धनुष इसमें किस तरह की भूमिका निभा रहे हैं।

फैंस नागार्जुन के किरदार के बारे में भी जानने के लिए उत्सुक हैं। लेकिन, फिल्म में नागार्जुन के किरदार पर अपडेट के लिए उन्हें कुछ और समय इंतजार करना होगा।फिल्म में प्रमुख महिला के रूप में रश्मिका मंदाना भी हैं। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता संगीतकार रॉकस्टार देवी प्रसाद ने संगीत दिया है, जबकि निकेथ बोम्मी सिनेमैटोग्राफी संभालते हैं। रामकृष्ण सब्बानी और मोनिका निगोत्रे प्रोडक्शन डिजाइनर हैं। सुनील नारंग और पुस्कुर राम मोहन राव, एमिगोस क्रिएशंस प्राइवेट लिमिटेड के सहयोग से, अपने बैनर वेंकटेश्वर सिनेमाज एलएलपी (ए यूनिट ऑफ एशियन ग्रुप) के तहत फिल्म का निर्माण कर रहे हैं।

 

अजय देवगन की फिल्म मैदान का पहला गाना मिर्जा जारी, 11 अप्रैल को रिलीज होगी फिल्म

मुंबई
 अजय देवगन आजकल अपनी हालिया रिलीज फिल्म शैतान को लेकर चर्चा में हैं। यह फिल्म शुरुआत से बॉक्स ऑफिस पर खूब नोट छाप रही है।दर्शक अजय की आगामी फिल्म मैदान का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जिसका ट्रेलर 7 मार्च को रिलीज किया गया था।अब अजय ने मैदान का पहला गाना मिर्जा जारी कर दिया है, जिसे ऋचा शर्मा और जावेद अली ने मिलकर गाया है।इस गाने के बोले मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं।मैदान 11 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसके निर्देशन की कमान अमित शर्मा ने संभाली है तो वहीं बोनी कपूर इस फिल्म के निर्माता हैं।

फिल्म की कहानी अमन राय और अतुल शाही ने लिखी है।मैदान की कहानी फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम पर आधारित है, जिनके मार्गदर्शन में भारतीय फुटबॉल टीम ने 1951 और 1962 के एशियाई खेलों में जीत हासिल की थी। इस दौर को भारतीय फुटबॉल का स्वर्ण युग कहा जाता है।

फिल्म मैदान अजय देवगन के लिए बेहद खास है। बॉलीवुड डायरेक्टर अमित शर्मा हैं, जो इससे पहले आयुष्मान खुराना की बधाई हो और अर्जुन कपूर की तेवर जैसी फिल्में बना चुके हैं। इस बार अमित ने स्पोर्ट्स ड्रामा पर दांव खेला है। इस फिल्म में अजय देवगन पूर्व भारतीय फुटबॉलर और कोच सैयद अब्दुल रहीम की भूमिका में नजर आने वाले हैं। उनके साथ इस फिल्म में जवान फेम एक्ट्रेस प्रियामणि भी लीड रोल में दिखाई देंगी। कुल मिलाकर कहा जाए तो मैदान का ये ट्रेलर काफी शानदार है।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button