फ़िल्म जगत

बंगाल 1947: एन अनटोल्ड लव स्टोरी का भी सामने आया फर्स्ट लुक

मुंबई

उर्वशी रौतेला की अपकमिंग फिल्म जेएनयू: जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी का पोस्टर रिलीज हो चुका है। उर्वशी ने फिल्म का पोस्टर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। शेयर किए गए पोस्ट में भारत का नक्शा भगवा रंग में दिखाई दे रहा है। पोस्टर में दिखाए गए भारत के नक्शे को मुट्ठी से पकड़ने की कोशिश की जा रही है। पोस्टर रिलीज होने के बाद ये फिल्म सोशल मीडिया पर चर्चा में है।

उर्वशी ने फिल्म के पोस्टर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा- शिक्षा की बंद दीवारों के पीछे, देश को तोड़ने की साजिश रची जा रही है, जैसे ही बाएं और दाएं टकराएंगे, वर्चस्व की यह लड़ाई कौन जीतेगा? महाकाल मूवीज प्रस्तुत करता है जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी। फिल्म में रवि किशन और उर्वशी रौतेला लीड रोल में नजर आएंगे, जो यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट बनकर कहानी को बड़े पर्दे पर दिखाएंगे। वहीं इस फिल्म में उर्वशी रौतेला और रवि किशन के अलावा सिद्धार्थ बोडके, पीयूष मिश्रा, रश्मि देसाई, सोनाली सहगल और विजय राज जैसे एक्टर्स भी नजर आएंगे। तरण आदर्श ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- जेएनयू फिल्म का पहला पोस्टर आउट, 5 अप्रैल को फिल्म रिलीज हो रही है, शिक्षा की बंद दीवारों के पीछे देश को तोड़ने की साजिश रची जा रही है।

टीवी शो साथ निभाना साथिया फेम एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने इंस्टाग्राम पर बंगाल 1947: एन अनटोल्ड लव स्टोरी का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया है। यह फिल्म ऐतिहासिक विभाजन की पृष्ठभूमि पर बेस्ड होगी। पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, पार्टिशन ड्रामा बंगाल 1947 का फर्स्ट लुक। फिल्म में विभाजन के दौरान की एक लव स्टोरी दिखाई जाएगी। देवोलीना फिल्म में बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आएंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button