देश

अप्राकृतिक संबंध बनाने से इनकार करने पर दोस्तों ने कर दी हत्या, तालाब में फेंका शव

कोटा
 अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने से इनकार करने पर 40 वर्षीय व्यक्ति की उसके दोस्तों ने कथित तौर पर हत्या कर दी और शव को सूखे तालाब में छोड़कर फरार हो गए।

बारां जिले की पुलिस ने गुरुवार को बताया कि घटना 9 दिन पहले हुई थी। उन्होंने बताया कि उनमें से एक आरोपी को पकड़ लिया गया है जबकि दूसरे आरोपी ने गिरफ्तारी के डर से जहर खा लिया। हालांकि, उसे पुलिस सुरक्षा के तहत अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

26 फरवरी को हुई थी हत्या

बारां के पुलिस अधीक्षक राज कुमार चौधरी ने कहा कि ओम प्रकाश बैरवा 26 फरवरी को मृत पाए गए थे। तकनीकी जांच और पूछताछ के आधार पर पुलिस ने दोनों आरोपियों का पता लगाया। अधिकारी ने बताया कि मुरलीधर प्रजापति (32) और सुरेंद्र यादव, दोनों बारां शहर के निवासी हैं और प्रजापति को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मुख मैथुन करने से किया था इनकार

एसपी चौधरी ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ के दौरान प्रजापति ने हत्या की बात स्वीकार कर ली। उसने बताया कि हत्या के दिन प्रजापति, यादव और बैरवा ने एक साथ शराब पी और पास के गांव में प्रजापति की बहन से मिलने गए। अधिकारी ने बताया कि वापस जाते समय, प्रजापति और यादव ने उनके साथ मुख मैथुन करने से इनकार करने पर बैरवा की पिटाई की और उसकी हत्या कर दी।

बारां शहर पुलिस थाने के प्रभारी राम विलास ने बताया कि प्रजापति सड़क किनारे एक ढाबा चलाता था जबकि दूसरा आरोपी दिहाड़ी मजदूर है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button