खेल-जगत

कप्तान एडेन मार्करम बोले – हमें टूर्नामेंट के बीच में मोमेंटम मिल गया था

केपटाउन.
एडेन मार्करम की अगुवाई में सनराइजर्स ईस्टर्न केप ने लगातार दूसरी बार एसए20 का टाइटल जीत लिया है। फाइनल मैच में सनराइजर्स ने डरबन सुपर जायंट्स को 89 रनों से हराया। इसको लेकर एडेन मार्करम ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि ये उनकी टीम के लिए काफी गौरव वाला पल है और खिलाड़ियों ने पूरे टूर्नामेंट के दौरान जबरदस्त खेल दिखाया। क्लासेन ने टीम की फील्डिंग और गेंदबाजी की काफी तारीफ की।

इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स ईस्टर्न केप ने निर्धारित 20 ओवरों में 3 विकेट के नुकसान पर 204 रन बनाए। जवाब में डरबन की टीम 17 ओवर में सिर्फ 115 रन बनाकर सिमट गई। टॉम अबेल को उनकी बेहतरीन पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया, जबकि हेनरिक क्लासेन को (447 रन) प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट चुना गया।

एडेन मार्करम ने मैच के बाद अपनी टीम को मिली शानदार जीत को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा, टाइटल जीतकर काफी अच्छा लग रहा है। एक टीम के तौर पर फाइनल में जाना हमारे लिए काफी गर्व वाली बात है। खिलाड़ियों ने आज साबित किया कि वो कितनी कड़ी मेहनत कर रहे थे। ये कंपटीशन काफी चुनौतीपूर्ण है। कोई भी किसी को भी हरा सकता है।

टूर्नामेंट के बीच में हमें वो मोमेंटम मिल गया था और आज हमने काफी अच्छा खेल दिखाया। पूरे टूर्नामेंट के दौरान हमारी फील्डिंग काफी जबरदस्त रही और इसके अलावा गेंदबाजों का प्रदर्शन भी जबरदस्त रहा। पूरी टीम ने मिलकर योगदान दिया। यहां तक कि जो खिलाड़ी नहीं भी खेल रहे थे, उन्होंने भी अहम रोल निभाया। इन खिलाड़ियों की वजह से ही मेरा काम आसान हो गया। इससे ज्यादा अब ये क्या कर सकते थे। आपको बता दें कि एडेन मार्करम की कप्तानी में टीम ने पहले सीजन का भी टाइटल जीता था और इस बार भी ट्रॉफी अपने नाम की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button