खेल-जगत

गुजरात टाइटंस ने हैदराबाद को सात विकेट से हराया, गुजरात ने तीन विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर किया

अहमदाबाद
सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल 2024 का 12वां मैच अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया और 162 रन बनाए। जवाब में गुजरात ने 19.1 ओवर में तीन विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया।
गुजरात को 138 के स्कोर पर तीसरा झटका लगा। पैट कमिंस ने साई सुदर्शन को अभिषेक शर्मा के हाथों कैच कराया। सुदर्शन 36 गेंद में चार चौके और एक छक्के की मदद से 45 रन बनाकर आउट हुए। फिलहाल डेविड मिलर और विजय शंकर क्रीज पर हैं। 17 ओवर के बाद गुजरात का स्कोर तीन विकेट पर 147 रन है। गुजरात को जीत के लिए 18 गेंद में 16 रन की जरूरत है।
 
गुजरात ने 13 ओवर के बाद दो विकेट गंवाकर 98 रन बना लिए हैं। फिलहाल साई सुदर्शन 28 गेंद में 30 रन और डेविड मिलर छह रन बनाकर क्रीज पर हैं। गुजरात को 42 गेंद में 65 रन की जरूरत है। शुभमन गिल 28 गेंद में 36 रन बनाकर आउट हुए। नौ ओवर के बाद गुजरात टाइटंस ने एक विकेट गंवाकर 74 रन बना लिए थे। इसके बाद स्ट्रैटजी टाइम आउट हुआ और टाइम आउट के बाद पहली ही गेंद पर शुभमन गिल आउट हो गए। गुजरात को अब 89 रन की जरूरत है। गिल ने 28 गेंद में दो चौके और एक छक्के की मदद से 36 रन की पारी खेली। फिलहाल वॉशिंगटन सुंदर और डेविड मिलर क्रीज पर हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button