खेल-जगत

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के फैंस को जल्द मिलेगी खुशखबरी, दूसरी बार पिता बनने वाले: एबी डिविलियर्स

नई दिल्ली
दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स ने  अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत में बताया है कि विराट कोहली जल्द ही दूसरी बार पिता बनने वाले है। उन्होंने कहा कि जब विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ शुरुआती दो टेस्ट मैच से बाहर रहने का फैसला किया था तो उन्होंने कोहली से बात की थी। एबी डिविलियर्स ने अपने फैन और फॉलोअर्स को बताया कि विराट कोहली ठीक है और अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैच की टेस्ट सीरीज के शुरुआती दो मैच में व्यक्तिगत कारणों की वजह से नहीं खेलने का फैसला किया था। साउथ अफ्रीका के दिग्गज एबी डिविलियर्स ने विराट कोहली के ब्रेक लेने के पीछे की असल वजह का खुलासा कर दिया है। डिविलियर्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर कोहली से हुई बातचीत को भी शेयर किया है।

एबी डिविलियर्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, ''मुझे इतना पता है कि वह अच्छे हैं। वह अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। यही कारण है कि वह शुरुआती दो टेस्ट मैच नहीं खेल रहे हैं। मैं किसी भी चीज की पुष्टि नहीं करने जा रहा हूं। मैं उसकी वापसी का इंतजार कर रहा हूं। वह ठीक है और अच्छा कर रहा है। एबी डिविलियर्स ने विराट कोहली के दूसरी बार पिता बनने को लेकर बयान देने से पहले उनकी और कोहली के बीच हुई बातचीत को चेक किया। उन्होंने आगे कहा, ''मुझे देखने दो उसने क्या कहा। मैं फैंस को थोड़ा प्यार देना चाहता हूं। मैंने उसे लिखा कुछ समय से आपसे मिलना चाहता था बिस्कुट कैसे हो आप? इस पर कोहली ने कहा, ''इस समय परिवार के साथ हूं और मैं अच्छा हूं।''

डिविलियर्स ने आगे कहा, ''हां, उसका दूसरा बच्चा आने वाला है। हां, ये परिवार के साथ रहने का समय है और उसके लिए चीजें जरूरी हैं। यदि आप खुद के प्रति सच्चे नहीं है, तो आप वो चीज नहीं कर रहे जो करनी चाहिए। मेरे हिसाब से ज्यादातर लोगों की प्राथमिकता परिवार है। आप विराट कोहली को इसके लिए जज नहीं कर सकते। हम उसे मिस कर रहे हैं लेकिन उसने वास्तव में अच्छा निर्णय लिया है।'' बीसीसीआई ने एक बयान में प्रशंसकों और मीडिया से आग्रह किया कि वे कोहली के फैसले के कारणों पर अटकलें न लगाएं। भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने कहा कि कोहली ने बहुचर्चित टेस्ट श्रृंखला के पहले दो मैचों से हटने से पहले कप्तान रोहित शर्मा और टीम प्रबंधन के साथ चर्चा की।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button