देश

बीकानेर : रंजिश के चलते मकान में लगाई आग, कीमती सामान चोरी करने का आरोप

बीकानेर.

बीकानेर के जय नारायण व्यास कॉलोनी में निवासी एक व्यक्ति जयपुर में अपने बेटों से मिलने के लिए गया। पीछे कुछ लोगों ने घर में घुसकर मकान को आग लगा दी, जिससे घर का सारा सामान जलकर राख हो गया।
पड़ोसियों से घर में आगजनी की सूचना मिलने पर परिवादी बीकानेर आया और अपने ही रिश्तेदारों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस आस-पड़ोस वालों को प्रथम दृष्टया यह मामला सामान्य आगजनी का दिखाई दिया। लेकिन जब घर में लगे सीसीटीवी फुटेज देखा तो सभी के होश फाख्ता हो गए। घर में लगे सीसीटीवी में आगजनी से ठीक पहले एक व्यक्ति कंबल ओढ़े मकान में घुसता हुआ दिखाई दे रहा है। उस व्यक्ति के हाथ में एक लंबा सरिया और थैला नजर आ रहा है। वह व्यक्ति मकान के मुख्य दरवाजे को तोड़कर घर में घुसते हुए दिखाई दे रहा है। पांच-दस मिनट में बाहर की ओर जाता हुआ दिखाई दे रहा है।
परिवादी सुरेश ने बताया कि उसके पुत्र निशांत का प्रवीन मोहन मित्तल की पुत्री सुहानी मित्तल से शादी हुई थी। उसके बाद से दोनों परिवार में अनबन चल रही है। परिवादी सुरेश कुमार ने रिपोर्ट लिखवाई है कि प्रवीण मोहन मित्तल उसकी पत्नी सोभना मित्तल, पुत्र ऋषभ मित्तल, पुत्री सुहानी मित्तल ने 30 जनवरी को षड्यंत्र पूर्वक परिवादी के मकान में आग लगाकर नकदी और कीमती सामान चोरी कर लिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button