फ़िल्म जगत

आर्या 3 का ट्रेलर जारी , 9 फरवरी को डिज्नी+ हॉस्टार पर होगी रिलीज

मुंबई
सुष्मिता सेन ने थ्रिलर सीरीज आर्या से अपनी बड़ी वापसी कर ली है और अपने दमदार एक्टिंग से दर्शकों एक बार फिर मनोरंजीत करने की तैयारी पूरी है। तीसरा सीजऩ की बात करे तो वह काफी अलग तरीके से खत्म हुआ था, जिससे कई सवाल बाकी थे। वहीं अब डिज़्नी+हॉटस्टार ने आधिकारिक तौर पर आर्या सीजऩ 3 फाइनल पार्ट के ट्रेलर का रिलीज किया है।

राम माधवानी ने एक बयान में कहा, आर्या एक परियोजना से कहीं अधिक है; यह एक हार्दिक यात्रा है जो मेरे करियर में एक विशेष स्थान रखती है। इस श्रृंखला का निर्माण और सह-निर्देशन अविश्वसनीय रूप से फायदेमंद रहा है, रचनात्मक सीमाओं और कहानी कहने की गहराई को बढ़ा रहा है। सीजन 3 है हमारी टीम के समर्पण का एक प्रमाण। जैसे ही हम अगले अध्याय का अनावरण कर रहे हैं, मैं गर्व और उत्साहित महसूस कर रहा हूं, इस असाधारण कहानी को दर्शकों के साथ साझा करने के लिए उत्सुक हूं।उन्होंने आगे कहा, इस भाग में, आर्या इस हद तक टूट गई है कि उसका पुनर्जन्म लगभग हो गया है, और मेरा मानना है कि हर दर्शक को उसकी यात्रा देखकर सचमुच ठंड लग जाएगी।

 सिनेमैटोग्राफि़क रूप से, आर्या अंतिम वार इस शैली के लिए एक नया पत्ता है। आर्या इस तरह खड़ी है मेरी निर्देशन यात्रा में यह एक उच्च बिंदु है, एक ऐसी कहानी जिसने मुझे चुनौती दी है और मुझे समृद्ध किया है।सुष्मिता सेन ने कहा, आर्या मेरे दिल में एक गहरी जगह रखती है, और जैसा कि सीजऩ 3 जारी है, यह मेरी आत्मा के दो टुकड़ों को एक साथ देखने जैसा है। डिजऩी + हॉटस्टार पर आर्या का प्रत्येक एपिसोड एक ऐसी दुनिया की यात्रा है जो एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन गया है मेरे अस्तित्व का। आर्या अंतिम वार के आगमन के साथ, आप आर्या का एक ऐसा पक्ष देखेंगे जो पहले देखी गई किसी भी चीज़ से परे है – गहराई, तीव्रता, नए घाव और उदासी जो संभवत: उसकी कहानी के निष्कर्ष को प्रेरित करती है।उन्होंने आगे कहा, इस किरदार को निभाने से मुझे जितना मैंने कभी सोचा था उससे कहीं अधिक मिला है।

 मैं इस किरदार के गहन विकास और उस कहानी का अनुभव करने के लिए रोमांचित हूं जिसने मेरे दिल को इतनी गहराई से छू लिया है।आर्या सीजन 3 में विकास कुमार, माया सराओ, गीतांजलि कुलकर्णी, श्वेता पसरीचा, वीरेन वजीरानी, प्रत्यक्ष पंवार, आरुषि बजाज, भूपेन्द्र जादावत और विश्वजीत प्रधान भी हैं। राम माधवानी द्वारा निर्मित, आर्या सीजन 3 फाइनल पार्ट या आर्या अंतिम वात 9 फरवरी, 2024 को डिज्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button