देश

दिल्ली में AAP सरकार गिराने की साजिश, CM केजरीवाल का बीजेपी पर बड़ा आरोप

नई दिल्ली
 दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर दिल्ली में ऑपरेशन लोटस 2.0 शुरू करने का आरोप लगाया. इसके साथ ही उन्होंने दावा कि बीजेपी ने आप के 7 विधायकों को अपने पाले में करने की कोशिश की और उन्हें पाला बदलने के लिए 25 करोड़ रुपये की पेशकश की. सीएम केजरीवाल ने दावा किया कि बीजेपी द्वारा आप विधायकों से बातचीत की गई थी, जिन्होंने कथित तौर पर धमकी दी थी कि शराब नीति मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा.

सीएम अरविंद केजरीवाल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखे पर एक पोस्ट में कहा, ‘पिछले दिनों इन्होंने दिल्ली के हमारे 7 MLAs से संपर्क कर कहा कि कुछ दिन बाद केजरीवाल को गिरफ़्तार कर लेंगे. उसके बाद MLAs को तोड़ेंगे. 21 MLAs से बात हो गयी है. औरों से भी बात कर रहे हैं. उसके बाद दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार गिरा देंगे. आप भी आ जाओ. 25 करोड़ रुपये देंगे और बीजेपी की टिकट से चुनाव लड़वा देंगे.’

इसके साथ ही उन्होंने लिखा, ‘हालांकि उनका दावा है कि उन्होंने 21 विधायकों से संपर्क किया है, लेकिन हमारी जानकारी के मुताबिक उन्होंने अभी तक 7 विधायकों को ही संपर्क किया है और सबने मना कर दिया.’

'देंगे 25 करोड़…'

उसके बाद दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार गिरा देंगे. आप भी आ जाओ. 25 करोड़ रुपये देंगे और बीजेपी की टिकट से चुनाव लड़ा देंगे. हालांकि, उनका दावा है कि उन्होंने 21 MLAs से संपर्क किया है. लेकिन हमारी जानकारी के मुताबिक उन्होंने अभी तक 7 MLA को ही संपर्क किया है और सभी विधायकों ने उनके ऑफर से ठुकरा दिया है.

'सरकार गिराने को हो रहे हैं षड्यंत्र'

केजरीवाल ने आगे दावा करते हुए ट्वीट पर लिखा, इसका मतलब किसी शराब घोटाले की जांच के लिए मुझे गिरफ्तार नहीं किया जा रहा बल्कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार गिराने के लिए षड्यंत्र कर रहे हैं. पिछले नौ सालों में हमारी सरकार गिराने के लिए बीजेपी कई षड्यंत्र किए, लेकिन इन्हें कोई सफलता नहीं मिली. भगवान ने और जनता ने हमेशा हमारा साथ दिया है. हमारे सभी MLA भी मजबूती से हमारे साथ हैं. इस बार भी ये लोग अपने इरादों में फेल होंगे.

ये लोग जानते हैं कि दिल्ली की जनता के लिए हमारी सरकार ने कितने काम किए हैं. इनकी पैदा की गयी तमाम अड़चनों के बावजूद हमने इतने काम किए हैं.  दिल्ली की जनता आप से बेइंतहा प्यार करती है. इसलिए चुनावों में आप को हराना इनके बस की बात नहीं तो एक फर्जी शराब घोटाले के बहाने गिरफ्तार करके सरकार गिराना चाहते हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button