मध्यप्रदेश

भोपाल में ननि के डंपर की चपेट में आने से एक लड़की की मौत, पिता व सहेली की हालत गंभीर

भोपाल
भोपाल के तलैया थाना क्षेत्र के इब्राहिमपुर में सरस्वती प्रकाशन के सामने शनिवार सुबह  भीषण सड़क हादसा हो गया। सुबह करीब 10 बजे सिलावटपुरा निवासी शरीफ खां अपनी बेटी माबिया खान और उसकी सहेली सादिका खान को पुराने नगर निगम मुख्यालय सदर मंजिल के पास स्थित शासकीय विद्यालय में पढ़ने के लिए पहुंचाने जा रहे थे। माबिया खान कक्षा दसवीं कक्षा में पढ़ती थी। शरीफ बेटी और उसकी सहेली को बाइक में बैठाकर सरस्वती प्रकाशन के सामने से सदर मंजिल की तरफ जाने वाली सड़क से जा रहे थी।

सरस्वती प्रकाशन के सामने पहुंचे ही थे कि सड़क किनारे खड़ी कार चालक ने अचानक कार का दरवाजा खोल दिया। कार का दरवाजा खुलने के कारण शरीफ की बाइक कार के गेट से टकराकर पलट गई। हादसे में शरीफ और दोनों किशोरियां सड़क पर गिर गईं। इसी बीच पीछे से आ नहे नगर निगम के ट्रक ने तीनों को रौंद दिया। हादसे में माबिया की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि माबिया के पिता और बाइक चालक शरीफ खां और माबिया की सहेली सादिका को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सीमा विवाद में उलझी रही कोतवाली व तलैया पुलिस
हादसा शनिवार सुबह करीब दस बजे हुआ है, इसके बाद करीब डेढ़ घंटे तक सीमा विवाद को लेकर तलैया और कोतवाली पुलिस उलझी  रही। है। घटना में 10 मीटर क्षेत्र में खून फैल गया। हादसे के बाद आक्रोशित पीड़ितों के परिजन और स्थानीय लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। पुलिस अधिकारियों को सूचना दी गई, इसके बाद तलैया पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच कर रही है। हालांकि कार चालक कौन है, पुलिस इसको लेकर अभी स्पष्ट जानकारी नहीं दे पा रही है। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button