मध्यप्रदेश

प्रधानमंत्री मोदी ने पीएम-जनमन योजना के लाभार्थियों से वर्चुअली किया संवाद

ग्रामीण विकास मंत्री पटेल शिवपुरी में हितग्राहियों के साथ रहे मौजूद
भोपाल

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पीएम-जनमन योजना के लाभार्थियों से वर्चुअली संवाद किया। प्रधानमंत्री मोदी ने 'पीएम-जनमन में पीएमएवाय (जी) के लाभार्थियों से बातचीत' कार्यक्रम में शिवपुरी जिले के हातोद की श्रीमती ललिता आदिवासी और श्रीमती विद्या आदिवासी से वीडियो कान्फ्रेंसिंग से चर्चा की। उन्होंने एक लाख से अधिक हितग्राहियों को योजना की प्रथम किश्त जारी की। हातोद में लाभार्थियों के साथ पंचायत एवं ग्रामीण विकास, श्रम मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल मौजूद रहें।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हातोद की श्रीमती ललिता और विद्या आदिवासी से सरकार के द्वारा संचालित योजनाओं और उनसे मिलने वाले लाभों के बारे में जानकारी ली और उन्हें लाभ कैसे मिला और उससे उनकी जीवन में कैसे बदलाव आया। प्रधानमंत्री मोदी को सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के संचालन और ग्रामीणों को लाभान्वित करने के लिये हितग्राहियों ने धन्यवाद देते हुए आभार व्यक्त किया। प्रधानमंत्री मोदी ने हातोद की हितग्राहियों से चर्चा में उनके द्वारा तत्परता पूर्वक दिये गये उत्तर और सरकार की योजनाओं का लाभ उन तक पहुँचने पर प्रसन्नता व्यक्त की।

ग्रामीण विकास मंत्री पटेल ने हातोद में हितग्राहियों को हितलाभ वितरित किये। कार्यक्रम में जनजातीय कार्य मंत्री कुंवर विजय शाह, सांसद डॉ. केपी यादव और विवेक शेजवलकर, विधायक देवेन्द्र जैन, रमेश खटीक, महेन्द्र यादव, प्रीतम लौधी एवं अन्य जनप्रतिनिधि मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button