फ़िल्म जगत

राघव ने परिणीति को चिढ़ाया और खींचे बाल, एक्टर बोलीं मेरे चांद

मुंबई,

परिणीति चोपड़ा और ‘आप’ राघव चड्ढा पिछले साल राजस्थान के उदयपुर में शादी के बंधन में बंधे थे। परिणीति ने नई दिल्ली में अपना दूसरा करवा चौथ मनाया। सोशल मीडिया पर एक्टिव कपल ने करवा चौथ की तस्वीरें शेयर की। इसमें राघव परिणीति की पोनी टेल खींचते देखे जा सकते हैं।

साझा की गई तस्वीरों में से एक में जोड़ा हाथ पकड़े गार्डन में टहलता नजर आ रहा है। दूसरे में जोड़ा एक-दूसरे को देखता तो तीसरे में परिणीति पति राघव को मेंहदी दिखाती नजर आ रही हैं। एक अन्य तस्वीर में राघव, परिणीति की पोनीटेल खींचते हुए नजर आ रहे हैं।

राघव चड्ढा ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर करवा चौथ की तस्वीरें साझा की हैं। तस्वीरों को साझा कर उन्होंने लिखा ‘मैं इस बात से बहुत हैरान हूं कि आप पूरे दिन इतनी ताकत के साथ कैसे व्रत करती हैं। आपने सूर्योदय से लेकर चंद्रोदय तक इस दिन में इतना प्यार और समर्पण व्यक्त किया है कि मैं बहुत भावुक हूं… यह मुझे आश्चर्य में डालता है और मैं कभी भी इस तरह की निःस्वार्थता की बराबरी कैसे कर सकता हूं… हैप्पी करवा चौथ, मेरी प्यारी पारू।

वहीं, करवा चौथ की तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा कर परिणीति ने लिखा ‘मेरा चांद और मेरे सितारे। मेरे जीवन के प्यार को करवा चौथ की शुभकामनाएं’। साझा की गईं तस्वीरों में परिणीति अन्य महिलाओं के बीच सरगी थाली के साथ व्रत रखते नजर आ रही हैं। ‘इश्कजादे’ अभिनेत्री ने अपने पहले करवा चौथ व्रत के लिए गुलाबी रंग के सलवार सूट को पहना था, जिसके साथ वह हल्के कान के झुमके को पेयर करती नजर आईं। वहीं, राघव पिस्ता हरे कुर्ता पायजामा के साथ नेहरू जैकेट पहने नजर आए।

परिणीति ने इस अवसर के लिए अपनी साधारण सी मेंहदी डिजाइन की एक झलक भी दिखाई थी। परिणीति और राघव ने मई 2023 में दिल्ली के कपूरथला हाउस में सगाई की थी। उन्होंने 24 सितंबर, 2023 को उदयपुर के लीला पैलेस में शादी की थी।

परिणीति इसी साल रिलीज इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ में नजर आई थीं। इस बायोग्राफिकल-ड्रामा में चोपड़ा के साथ दिलजीत दोसांझ भी थे, जिन्होंने फिल्म में लोक गायक अमर सिंह चमकीला का किरदार निभाया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button