फ़िल्म जगत

‘मिर्जापुर 3’ रिव्यू: फिर से मिर्जापुर निर्माताओं ने दिया एक धमाकेदार सीजन

'गजब भौकाल है रे बाबा…।' ऐसा हम नहीं, लोग बोल रहे हैं। क्योंकि 5 जुलाई आॅल है। और प्राइम वीडियो ओना शुरू हो गया है। देखने के लिए बात मीडिया पर साझा किए गए हैं। पुराने भैया के से लेकर साउदी भैया के बैठने तक, जो भी उकेरे-बैठे हैं, वो देख खुशी के मारे उछल रहे हैं।।।।।।।।। आइआइ बार का सीजन कैसा है।

मिर्ज़ापुर सीजन 3 दो सीज़न के सीज़न को लोगों ने खूब पसंद किया। और आगे की कहानी जानने के लिए प्रेमी आतुर हो रहे थे। जिस पर फुल स्केल किए गए इंजीनियरों ने आखिरी पासा दिया है और सभी का ध्यान इंजीनियर कुर्सी की तरफ खींच लिया गया है। 10 मिनट तक सोशल मीडिया पर रिमोशन किया जा रहा था। और आज रात 12 बजे से इंद्रधनुष शहद शुरू हो गया।।

'मिर्जापुर सीजन 3' के बारे में लोगों ने स्पॉयलर को बताया

'मिर्जापुर सीजन 3' बूजी का ही बेटा है। डीजे सीजन 3 गजब भौकाल है रे बाबा। '' एक राक्षस ने बीना त्रिपाल और नौकरानी राधिया की एक क्लिप साझा की, जिसमें स्पॉयलर ही रिवील कर द इया है। वहां, पुराने भैया की बीवी का बेटा है डिस्कवरी चैनल पर रिपोर्ट ही रोटी-रोटी की होती है, जिसके बाद लोग कहते हैं- बाऊ जी का ही बेटा है।

'मिर्जापुर सीजन 3' के बारे में लोगों ने कहा,…

"हैं ल. नोयसा भैया नोआया तो शुरू में ही चल बसे। ' हालाँकि एक फोटोग्राफर ने सीरीज के 7वें एपिसोड में वही यात बताई है। कहा कि इस बार काली भैया को शॉपिस की तरह का इस्टेम दिया गया है। पुरानी क्षमता के खाते से उपाए ओजी नहीं लिया गया। निश्चिंत भैया से ही था कलाकार, और वो नहीं तो सीज़न नहीं।

लोगों को पसंद नहीं आया 'मिर्जापुर सीजन 3'

''देखिए, इस सीज़न को आने में 4 साल लग गए लेकिन फिन भी सब बर्बाद कर दिया। लानत है यार।' इसके अलावा और सीन शेयर किया गया है, जिसमें साउदमी पंडित और के बीच एक किसिंग सीन देखने को मिल रहा है जो अन्यत्र में जीजा और सलीसाहिबा हैं। ये देख लोग गुस्से से जाहिर कर रहे हैं।

'मिर्जापुर सीजन 3' को लोगों ने दी 2 रेटिंग

एक यात्री ने लिखा, 'बहुत कुछ रह गया… और है, जो 1 और 2 में था। इस बार तो नोयया भैया बहुत याद आये। कोई अच्छा डायलॉग नहीं। 5 मिनट 2 मिनट 2 मिनट और देखें 'र कर लिखा,'

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button