मध्यप्रदेश

सागर जिले के कोतवाली थाना अंतर्गत रामपुरा वार्ड की तंग गली में स्थित एक मकान में आग लग गई, घबराकर कूदी लड़की की मौत

सागर
मध्यप्रदेश के सागर जिले के कोतवाली थाना अंतर्गत रामपुरा वार्ड की तंग गली में स्थित एक मकान में आग लग गई। आग लगने से दूसरी मंजिल पर मौजूद परिवार घबरा गया। इसी दौरान परिवार की 13 वर्षीय बेटी डर के कारण छत से कूद गई और गंभीर चोटे आने से उसकी मौत हो गई।

पुलिस सूत्रों के अनुसार कोतवली थाना क्षेत्र के रामपुरा वार्ड निवासी अशोक जैन के मकान में कल रात आग लग गई। आग मकान में खुली फोटोकापी की दुकान से शुरू हुई। दूसरी मंजिल पर परिवार रहता है। धुआं उठते देख परिवार के लोग जागे। उन्होंने जैसे ही आग देखी तो घबरा गए। शोर मचाया।

इसी दौरान आग से बचने और डर के कारण एंजेल जैन (13) छत से कूद गई। जमीन पर गिरने से एंजेल गंभीर घायल हुयी। आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और एंजेल को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। शॉर्ट सकिर्ट से आग लगने की आशंका जताई जा रही है। इधर, आग लगने की सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस और फायर फाइटर मौके पर पहुंची। घर में फंसे लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला।

वहीं फायर कर्मियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आगजनी में घर में रखा सामान जल गया। वहीं, घटना में अमृता जैन और विदान जैन जख्मी हुए हैं, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। जांच अधिकारी पीयूष साहू ने बताया कि रामपुरा वाडर् में मकान में आग लगी थी। जिसमें 13 वर्षीय लड़की छत से कूद गई। घटना में उसकी मौत हो गई। मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button