टेक्नोलॉजी

31 दिसंबर से बंद होगी Poco वेबसाइट, Xiaomi की आधिकारिक साइट पर होगा शिफ्ट

बजट फ्रेंडलीटेक को पसंद करने वालों का POCO पसंदीदा ब्रांड है। अब कंपनी ने एक बड़ा फैसला लिया है। आने वाले समय में आपको ये बदलाव देखने को मिलेंगे। 31 दिसंबर 2024 से कंपनी अपनी वेबसाइट बंद करने जा रही है। ग्लोबल साइट के अलावा रिजनल साइट्स को कंपनी बंद कर देगी। लेकिन POCO पूरी तरह से इसे बंद नहीं करने वाला है। ब्रांड की तरफ से Xiaomi के वेबसाइट उत्पाद और सेवा होस्ट की मांग।

इस अनाउंसमेंट से कई लोग हैरान हो गए। क्योंकि Xiaomi अपने कई अन्य ब्रांड्स के साथ ऐसा करने जा रही है। Xiaomi, Redmi और POCO के सभी प्रोडक्ट एक ही साइट पर नजर आने वाले हैं। आपका POCO एक्सपीरियंस ख़राब नहीं होने वाला है। सभी कस्टमर सपोर्ट, उत्पाद की पेशकश और स्थायी सेवा Xiaomi की वेबसाइट पर पोस्ट की जा रही है। ये आपके लिए काफी अद्भुत साबित होने वाली है।

ये बदलाव आने वाले सोमवार (21 अक्टूबर) से देखने वाला है। उपभोक्ता कोई भी उत्पाद कंपनी की पसंदीदा साइट से ऑर्डर नहीं कर पाएगा। मौजूदा POCO पॉइंट्स और लॉयल्टी पॉइंट्स को शाओमी की वेबसाइट पर डाउनलोड किया जाएगा। 12 दिसंबर से पहले फिल्म का उद्घाटन कर दिया गया। पुराने मॉडल, सांताक्रूज इन पोक्सो की वेबसाइट पर मौजूद होगी तो उसे Xiaomi प्लेटफॉर्म पर पोस्ट कर दिया जाएगा। उपभोक्ता को अलग से कोई स्टेप लेने की जरूरत नहीं होगी। ये पूरी जानकारी खुद प्लेस ही कर देगी।

रेडमी और श्याओमी की लिस्ट साइट- 31 दिसंबर को वेबसाइट बंद होने के बाद, पूरी जानकारी खुद ही श्याओमी प्लेटफॉर्म पर डायरेक्ट होगी। POCO स्टोर ऐप मैगज़ीन का पार्ट नहीं होगा और वेबसाइट का क्लोज़र पर फीचर नहीं होगा। ऐसे में आपके लिए ये काफी अच्छा प्रमोशन हो सकता है। Redmi Phones पर आप भी Xiaomi की विजिटर साइट देख सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button