टेक्नोलॉजी

Redmi 12: अब सिर्फ कुछ हजार में खरीदें

Redmi 13 5G कुछ समय पहले ही लॉन्च हुआ है। इसके बाद Redmi के पुराने फोन 12 की कीमत में भारी गिरावट देखने को मिली है। अब आप इस फोन को बंपर डिस्काउंट के बाद काफी सस्ता खरीद सकते हैं। आज हम इसके बारे में ही आपको जानकारी देने वाले हैं जो आपके लिए काफी अच्छे ऑप्शन साबित हो सकते हैं। तो चलिये आपको भी इस फोन पर चल रहे ऑफर्स के बारे में बताते हैं-

Redmi 12 की बात करें तो इस फोन की MRP 14,999 रुपए है और आप इसे 36% डिस्काउंट के बाद 9,499 रुपए में खरीद सकते हैं। साथ ही इस पर कई बैंक ऑफर्स भी चल रहे हैं। Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करने पर आपको 5% कैशबैक मिल सकता है। लेकिन सबसे भारी डिस्काउंट एक्सचेंज ऑफर के तहत मिलने वाला है। अगर आप पुराना फोन फ्लिपकार्ट को वापस करेंगे तो 5,850 रुपए की छूट हासिल कर सकते हैं।

हालांकि एक्सचेंज ऑफर के तहत मिलने वाला डिस्काउंट पुराने फोन की कंडीशन और मॉडल पर भी डिपेंड करता है। ऐसे में आप इसे अपनी लिस्ट में शामिल कर सकते हैं। अगर सभी डिस्काउंट आपको मिल जाते हैं तो ये फोन महज 3,649 रुपए में मिल सकता है। इस लिहाज से देखा जाए तो ये डील आपके लिए काफी अच्छी साबित होने वाली है। हालंकि ये 4जी नेटवर्क सपोर्ट के साथ आता है। ऐसे में आपको थोड़ी परेशानी तो हो सकती है। ये फोन ऐसे यूजर्स के लिए काफी अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है जो नॉर्मल स्मार्टफोन सर्च कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button