मध्यप्रदेश

सलवार सूट पहनकर एटीएम काटने आये बदमाश, बजा सायरन तो भागे, पुलिस ने किया गिरफ्तार

उज्जैन

उज्जैन शहर के फाजलपुरा में बैंक ऑफ महाराष्ट्र के एटीएम को शुक्रवार तड़के करीब चार बजे तीन बदमाशों ने कटर से काटने का प्रयास किया था। सायरन बजने पर तीनों भाग निकले। एक बदमाश लड़की की ड्रेस पहनकर एटीएम में घुसा था। उसने सीसीटीवी कैमरों पर काले रंग का स्प्रे कर दिया था।

पुलिस मौके पर पहुंची तब तक बदमाश वहां से निकल गए थे। आरोपित ऑटो में बैठकर आए थे। पुलिस ने ऑटो का नंबर पता कर तीनों को मात्र आठ घंटे में ही गिरफ्तार कर लिया। चिमनगंज पुलिस ने बताया कि फाजलपुरा क्षेत्र में बैंक आफ महाराष्ट्र का एटीएम लगा हुआ है।

मुंह पर काले रंग का कपड़ा बांध रखा था
यहां शुक्रवार तड़के करीब चार बजे तीन बदमाश वहां आए थे। एक बदमाश ने सलवार सूट पहन रखा था। मुंह पर काले रंग का कपड़ा बांध रखा था। वह एटीएम में घुसा और वहां लगे सीसीटीवी कैमरों पर काले रंग का स्प्रे कर दिया था।

इसके बाद तीनों बदमाशों ने कटर से एटीएम काटने का प्रयास किया।। लेकिन उसी दौरान एटीएम में लगा सायरन बज गया। तेज आवाज होने से बदमाश वारादत को अंजाम दिए बगैर वहां से जल्दी से निकल गए। ऑटो नंबर के आधार पर किया गिरफ्तार एसपी प्रदीप शर्मा ने बताया कि तीनों बदमाश ऑटो में बैठकर एटीएम आए थे।

सायरन बजने पर ऑटो में बैठकर निकल गए
सायरन बजने पर ऑटो में ही बैठकर वापस निकल गए थे। पुलिस का कहना है कि सायरन बजने की जानकारी मिलने पर गश्त कर रही टीम मौके पर पहुंची तब तक बदमाश वहां से भाग निकले थे। पुलिस व फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट जांच की थी। पुलिस आसपास के क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली थी। जिसमें ऑटो का नंबर मिल गया था।

पुलिस ने ऑटो चालक व मुख्य आरोपित सोहेल पुत्र अब्दुल कलीम उम्र 19 वर्ष निवासी गली नंबर तीन फाजलपुरा, कालू पुत्र प्रभूलाल उम्र 19 साल निवासी पिपलीनाका, विवेक पुत्र मनोज यादव उम्र 18 वर्ष निवासी भेरूनाला कृष्ण कॉलोनी को गिरफ्तार किया है। पुलिस न आरोपितों से आटो व कटर मशीन बरामद की है। विवेक ही लड़की की ड्रेस में एटीएम में घुसा था।

नोएडा मुख्यालय ने दी पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना
बदमाश जब एटीएम मशीन काट रहे थे उस दौरान उसमें लगे सेंसर के कारण नोएडा मुख्यालय में सायरन बज गया था। जिसकी सूचना उज्जैन पुलिस कंट्रोल रूम को दी गई थी। कंट्रोल रूम ने गश्त कर रहे एसआई जितेंद्र सोलंकी व टीम को एटीएम की जांच करने भेजा था।

मगर पूर्व में बैंक ऑफ महाराष्ट्र का एटीएम कोतवाली थाने के समीप होने के कारण टीम वहां पहुंच गई थी। बाद में कंट्रोल ने नोएडा मुख्यालय से एटीएम की लोकेशन लेकर फाजलपुरा पहुंचाया था। इस कारण बदमाश वहां से निकल गए थे। बैंक मुख्यालय समय पर सही लोकेशन देता तो पुलिसकर्मी बदमाशों को रंगे हाथों ही गिरफ्तार कर लेते।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button