मध्यप्रदेश

सियासी पारा तेज, आज PM मोदी बलपुर में करेंगे रोड शो

जबलपुर
पहले चरण में प्रदेश की 6 सीटों पर होने वाले मतदान को लेकर अब सियासी पारा चढ़ने लगा है। लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्य प्रदेश में पहला दौरा होने जा रहा है। नरेंद्र मोदी जबलपुर में शाम को शहीद भगत सिंह चौक से छोटी लाइन तक रोड शो करेंगे। वहीं कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार को मंडला लोकसभा क्षेत्र में आ रहे हैं। वे केवलारी विधानसभा क्षेत्र में सभा करेंगे।  प्रधानमंत्री का रोड शो करीब एक घंटे का रहेगा। इस दौरान वे रोड शो के बीच में ही कार्यकर्ताओं और आम लोगों को संबोधित कर सकते हैं।

जबलपुर पुलिस ने भी अपनी सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद कर ली है। करीब पांच हजार का पुलिस बल यहां पर तैनात किया गया है। रोड शो जिस मार्ग पर होने वाला है वहां पर एसपीजी ने मोर्चा संभाल लिया है। यह टीम एयरपोर्ट से लेकर कटंगा तक मोर्चा संभालेगी। इससे पहले रविवार की दोपहर में पुलिस अफसरों की पूरे रूट को एक बार फिर से चेक किया।  पीएम मोदी के साथ रोड शो में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव लोक निर्माण मंत्री राकेश सिंह, महापौर जगत बहादुर सिंह अन्नू शामिल रहेंगे। रोड शो के लिए भाजपा ने पीले चावल भी जनता को देकर उन्हें आमंत्रित किया है। कैलाश विजवर्गीय भी दो दिन से यहां की व्यवस्थाएं देख रहे हैं। दूसरी ओर सोमवार को राहुल गांधी मंडला से कांग्रेस उम्मीदवार ओमकार सिंह के समर्थन में घंसौर में सभा को संबोधित करेंगे। राहुल गांधी की भी चुनाव के ऐलान के बाद यह पहली सभा है।

तैयारियों का जायजा
बीजेपी ने पीएम मोदी के रोड शो के लिए भव्य तैयारी की है। यात्रा मार्ग का जायजा लेते पीडब्ल्यूडी मंत्री राकेश सिंह, राज्यसभा सदस्य कविता पाटीदार, विधायक अजय विश्नोई और लोकसभा सह प्रभारी सतीश उपाध्याय।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button