फ़िल्म जगत

मेट गाला 2025 के लिए जोर शोर से तैयारियां शुरू

न्यूयॉर्क

दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित फैशन इवेंट 'मेट गाला' पर सबकी नजरें टिकी रहती हैं। इस फैशन इवेंट में बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियां भी शामिल होती हैं। अब तक प्रियंका चोपड़ा से लेकर दीपिका पादुकोण रेड कार्पेट पर जलवा दिखा चुकी हैं। अब मेट गाला 2025 को लेकर भी जानकारी सामने आ गई है। ये कब और कहां होगा, कौन होस्ट करेगा और थीम क्या होगी, आइये सबकुछ जानते हैं।
अगले साल के Met Gala इवेंट की वापसी के लिए तैयार हो जाइए। एक बार फिर से ग्लैमर का तड़का लगेगा और पूरी दुनिया की नजर इस इवेंट पर टिकी होगी। मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट के कॉस्ट्यूम इंस्टीट्यूट ने हाल ही में इवेंट की डेट और थीम का भी खुलासा किया है।

मेट गाला 2025 की तारीख
मेट गाला 2025 अगले साल 5 मई को न्यूयॉर्क शहर के मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट में शानदार वापसी करने के लिए तैयार है।

मेट गाला 2025 की थीम
2025 मेट गाला का थीम 'सुपरफाइन: टेलरिंग ब्लैक स्टाइल' है, जो Black dandyism की अवधारणा को दर्शाता है। ये थीम मोनिका एल मिलर की 2009 की किताब 'स्लेव्स टू फैशन: ब्लैक डैंडीज्म एंड द स्टाइलिंग ऑफ ब्लैक डायस्पोरिक आइडेंटिटी' से प्रेरित है।

2003 के बाद 2025 में पुरुषों पर केंद्रित है थीम
वोग के अनुसार, मेट गाला 2025 ये दर्शाएगा कि कैसे अश्वेत लोग गुलाम बनाए गए। डैंडीज्म एक सांस्कृतिक और स्टाइल आंदोलन है, जिसकी शुरुआत 19वीं सदी के ब्रिटेन में हुई थी। मालूम हो कि साल 2003 के 'मेन इन स्कर्ट्स' के बाद ये पहली बार है, जब मेट की कॉस्ट्यूम इंस्टीट्यूट की थीम पूरी तरह से पुरुषों पर केंद्रित है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button