मध्यप्रदेश

स्कूल में दोनों के बीच कहासुनी हुई थी, 8वीं के छात्र ने 9वीं के छात्र पर चाकू से किया हमला, अस्पताल में मौत

जबलपुर
जिले के एक सरकारी स्कूल में कक्षा आठवीं के छात्र ने कक्षा नौवीं के छात्र पर चाकू से हमला कर दिया। स्कूल में दोनों के बीच कहासुनी हुई थी, जब स्कूल की छुट्टी हुई तो आरोपित छात्र ने वारदात को अंजाम दिया। घायल छात्र को नेताजी सुभाषचंद्र बोस मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया था। उसकी शुक्रवार को उपचार के दौरान मौत हो गई।

घटना जिला मुख्यालय से लगभग 40 किलोमीटर दूर शहपुरा थाना क्षेत्र के ग्राम नटवारा की है। मृतक छात्र का नाम रोहित प्रजापति था। उसे दूसरे छात्र ने दो दिन पहले भी जान से मारने की धमकी दी थी। हमले के बाद 15 वर्षीय छात्र चाकू लहराते हुए भाग गया, जिसे कुछ देर बाद पुलिस ने अभिरक्षा में लिया। पुलिस ने हमले में उपयोग किए गए चाकू को जब्त कर लिया है।

सरकारी स्कूल में नटवारा निवासी रोहित स्कूल मैदान में घूम रहा था, तभी आरोपित छात्र भी बाहर निकला। दोनों के बीच सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड करने को लेकर कहासुनी हुई। सहपाठी छात्रों ने हस्तक्षेप कर विवाद शांत कराया।

इसके बाद लंच पर आरोपित छात्र घर गया। वह स्कूल बैग में चाकू छिपाकर लाया। स्कूल की छुट्टी होते ही खेल मैदान में खड़े रोहित के पास पहुंचा और उसके पेट में चाकू घोंप दिया। रोहित के पिता अशोक प्रजापति महाराष्ट्र में मजदूरी करते हैं। छात्र गांव में अपने चाचा-चाची के साथ रहता था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button