मध्यप्रदेश

महिला के नरकंकाल मिलने का पर्दाफाश , गर्भपात से मौत के बाद बहोरीबंद का कतिथ डॉक्टर फेंक आया था लाश

उमरिया
असोड़ में मिले युवती के नर कंकाल के मामले में पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है। आदिवासी अविवाहित युवती की मौत से पहले उसका गर्भपात कराया गया था। उसी दौरान उसकी मौत हो गई थी। मौत के बाद मुख्य आरोपी एवं आरोपी डॉक्टर ग्रह ग्राम असोड़ में युवती का शव सड़क के बगल में फेंककर चले गए थे।

बता दें युवती सात दिसंबर को मुड़गुड़ी स्थित अपने मामा के घर जाने के नाम से घर से निकली थी। करीब हफ्ते भर बाद युवती का कंकाल रूपी शव 15 दिसंबर को ग्राम असोड़ स्थित सड़क के बगल में मौजूद कुर बाबा के पास मिला था। इस मामले में पुलिस ने सबसे पहले मृत युवती की शिनाख्ती अनुपा पिता प्यारेलाल कोल उम्र 20 वर्ष के रूप में की थी। बाद में एसपी निवेदिता नायडू के निर्देशन में जांच शुरू की गई।

एक गिरफ्तार दो फरार
आदिवासी अविवाहित मृत युवती अनुपा तीन से चार माह के गर्भ से रही है। आरोपी रजनीश पिता बुद्धसेन लोनी निवासी खलौन्ध युवती अनुपा का गर्भपात कराने कटनी जिले के बहोरीबंद गया था। वहां झोलाछाप डॉक्टर सुग्रीव श्रीवास्तव से मिला था और उसी से अवैध रूप से गर्भपात कराया था। इसी दौरान युवती की मौत हो गई, जिसके बाद मुख्य आरोपी रजनीश लोनी और झोला छाप डॉक्टर सुग्रीव बोलेरो से युवती का शव लेकर ग्रह ग्राम असोड़ पहुंचे। वहां सड़क के बगल में कुर बाबा के पास युवती का शव डंप कर दिया बाद में करीब हफ्ते भर बाद युवती की लाश मिली और पूरे मामले का खुलासा हुआ। मामले में मुख्य आरोपी रजनीश लोनी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बाकी डॉक्टर और बोलेरो चालक फरार हैं।

लाश को लगाया ठिकाने

युवती की मौत के बाद पहले तो रजनीश और डॉक्टर दोनों घबरा गए लेकिन बाद में दोनों ने लाश को ठिकाने लगाने की योजना बना ली। लाश को ठिकाने लगाने की योजना बनाने के बाद उसे बोलेरो से लेकर ग्रह ग्राम असोड़ पहुंच गए और युवती की लाश सड़क के बगल में फेंक कर फरार हो गए थे। इसके बाद जब युवती की लाश लावारिस अवस्था में पाई गई तो उसे काफी समय बीत गया था, जिससे लाश कंकाल में परिवर्तित हो गई थी। पुलिस ने इस पूरे मामले में मुख्य आरोपित को हिरासत में ले लिया है,और पूरे मामले का पटाक्षेप कर दिया है।

मामा के घर जाने के बहाने निकली

युवती 7 दिसंबर को मुड़गुड़ी स्थित अपने मामा के घर जाने के नाम से घर से निकली थी। करीब हफ्ते भर बाद युवती का कंकाल रूपी शव 15 दिसंबर को ग्राम असोड़ स्थिर सड़क के बगल में मौजूद कुर बाबा के पास मिला था। इस मामले में पुलिस ने सबसे पहले मृत की शिनाख्ती की थी। बाद में एसपी निवेदिता नायडू के निर्देशन में जांच शुरू की गई।

एक गिरफ्तार दो फरार

आदिवासी अविवाहित युवती अनुपा तीन से चार माह के गर्भ से थी। आरोपित रजनीश लोनी निवासी खलौन्ध युवती अनुपा का गर्भपात कराने कटनी जिले के बहोरीबंद गया था। वहा झोला छाप डॉक्टर सुग्रीव श्रीवास्तव से मिला था,और उसी से अवैध रूप से गर्भपात कराया था। इसी बीच 20 वर्षीय आदिवासी युवती की मौत हो गई।

युवती की मौत के बाद मुख्य आरोपित रजनीश लोनी और झोला छाप डॉक्टर सुग्रीव बोलेरो से युवती की लाश लेकर ग्रह ग्राम असोड़ पहुंचे और सड़क के बगल में कुर बाबा के पास युवती का शव डंप करके मौके से फरार हो गए। बाद में करीब हफ्ते भर बाद युवती की लाश मिली और पूरे मामले का खुलासा हुआ है। इस मामले में मुख्य आरोपी रजनीश लोनी को पुलिस ने गिरफ्तार करने में कामयाब हो गई है डॉक्टर और बोलेरो चालक फरार है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button