फ़िल्म जगत

अरशद वारसी की फिल्म बंदा सिंह चौधरी का ट्रेलर रिलीज़

मुंबई,

बॉलीवुड अभिनेता अरशद वारसी कि आने वाली फ़िल्म बंदा सिंह चौधरी का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। भारत पाकिस्तान के बीच 1971 में हुई लड़ाई की पृष्ठभूमि में बनी फिल्म ‘बंदा सिंह चौधरी’में अरशद वारसी और मेहर विज की मुख्य भूमिका है। इस फ़िल्म का निर्देशन अभिषेक सक्सेना ने किया है। फ़िल्म को अरबाज खान और मनीष मिश्रा ने प्रोड्यूस किया है। फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है।

फिल्म ‘बंदा सिंह चौधरी’ में अरशद वारसी ने एक ऐसे इंसान की भूमिका निभाई है जो हारी हुई लड़ाई लड़ रहा है। अरशद वारसी ने कहा,यह फिल्म उन लोगों के गहरे जज्बात को समझती है जो दंगों और डर के तूफान में डाल दिए गए थे। मेरा किरदार एक ऐसे इंसान का है जो यह दिखाता है कि सबसे अंधेरे वक्त में भी इंसानी जज्बे में सब कुछ से ऊपर उबरने की हिम्मत होती है।

मेहर विज ने कहा,यह एक निजी कहानी है। यह उस पल की बात करती है जब हमें बिखरे हुए हालात में उम्मीद और प्यार की तलाश होती है। यह उस साहस के बारे में है जो हमें तब मिलता है जब चारों ओर की दुनिया बिखर जाती है।

निर्देशक अभिषेक सक्सेना ने कहा, यह एक महत्वपूर्ण ऐतिहासिक क्षण पर गहरी नजर डालती फिल्म है। ये हमारे अतीत को दर्शाती है, लेकिन साथ ही हमें वर्तमान की भी याद दिलाती है कि एक देश को आखिर किस एक चीज ने एक साथ जोड़े रखा है।

अरबाज खान ने कहा,फिल्म बंदा सिंह चौधरी एक संघर्ष की कहानी नहीं, बल्कि एक ऐसे राष्ट्र की ताकत की पहचान है जो बंटवारे की ताकतों से नहीं टूटता। यह फ़िल्म मजबूत, भावनात्मक और आज के युग में बेहद जरूरी है।

निर्माता मनीष मिश्रा ने कहा,यह फिल्म आपके सोचने के तरीके को बदल देगी, आपको महसूस कराएगी और गर्व से भर देगी। यह हमें याद दिलाती है कि हमारी असली ताकत हमारे बीच की एकता में है। फिल्म बंदा सिंह चौधरी 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button