फ़िल्म जगत

गोविंदा स्वास्थ्य अपडेट: आज किसी भी समय अस्पताल से होंगे डिस्चार्ज

बॉलीवुड एक्टर्स गोविंदा के लिए मंगलवार की सुबह एक अनहोनी लेकर आई। अपनी ही रिवॉल्वर से डिफॉल्ट से गोली चलाई और उनके पैर के डिजाइन पार्ट्स में जा लगी। उन्हें तुरंत मुंबई के जुहू स्थित क्रिटी केयर हॉस्पिटल में हॉस्पिटल में स्थापित किया गया। ऑपरेशन के बाद पैर में लगी गोली को हटा दिया गया। अब उनकी स्थिति स्थिर और संभव है कि आज रविवार को उन्हें हॉस्पिटल से सेलिब्रेशन भी मिल सकता है।

गोविंदा के गाने सुनने की खबर से उनके परिवार और छात्र-छात्राओं से लेकर संस्थान के लोग और कार्यकर्ता तक परेशान हो गए। देर रात तक हॉस्पिटल आने-जाने वालों का ध्यान लगा रहा। जहां गोविंदा के अस्पताल में भर्ती होने के बाद उनके भतीजे कृष्णा अभिषेक की पत्नी केमा शाह उन्हें देखने पहुंच गए, वहीं देर रात डेविड गोविंदा के हालचाल यात्रा क्षेत्र में पहुंच गए। बताया जाता है कि डेविड और गोविंदा की हिट जोड़ी पिछले 10 सालों से मनमुताबिक चल रही थी, लेकिन डायरेक्टर उनकी मुलाकात के लिए खुद को रोक नहीं पाए। इसके अलावा शत्रुघ्न सिन्हा से भी उनकी मुलाकात और उनके हालचाल का दौरा हुआ।

मोहिया हॉस्पिटल ऑस्ट्रिया की बेटी आहूजा, ना मां ना भाई, कोई भी नहीं दिखा सकता साथ आज किसी भी समय हॉस्पिटल से छुट्टी मिल सकती है, बता दें कि उनकी सर्जरी करने वाले डॉक्टर ने डॉक्टरों का हेल्थ अपडेट देते हुए कहा कि उन्हें बाएं दांत के 2 इंच नीचे लगी थी गोली। इस सर्जरी में 8-10 टैंक आ गए। गोविंदा अब खतरे से बाहर हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, गोविंदा को 24 से 48 घंटों के अंदर हॉस्पिटल से वेकेशन मीटिंग की बात कही जा रही थी। उम्मीद है कि उन्हें आज किसी भी समय अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है।

'गोली लगी, हटा दी गई है…', गोविंदा की भारी आवाज में हॉस्पिटल से भेजा गया था एडेड मैसेज, बताया कैसा है हाल?

बेटी टीना ने कहा था- 24 घंटे तक आईसीयू में ही रहेंगे पापा जब ये घटना हुई तो आखिरी आहूजा मुंबई में नहीं रहीं और गोविंदा के साथ रहीं बेटी टीना लगातार रुकीं। उन्होंने सर्जरी के बाद हाल ही में कहा था कि पापा अभी 24 घंटे तक आईसीयू में ही रुके रहेंगे, वह खतरे से बाहर हैं। टीना ने बताया था कि गोविंदा को लिटरेचर में गोली लगी थी। रिवॉल्वर ग्राउंड पर गिरी और गलती से चली गोली, जो पापा के गोविंदा पैर में जा लगी।

घायल गोविंदा ने खुद किया था जुहू पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, जब ये घायल हुए तो गोविंदा के मैनेजर शशि सिन्हा और उनकी पत्नी ने खुद को फोन कर इस घटना की जानकारी दी। उनके गार्ड ने पुलिस को बुला लिया। जब ये सब हुआ तो घर में गोविंदा और उनके गार्ड और नोकर ही थे इसलिए उन लोगों ने उन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कक्ष में रख दिया। गोविंदा के मैनेजर शशि सिन्हा ने बताया कि गोविंदा के पास पिछले करीब 25 साल से लाइसेंसी रिवॉल्वर है। उन्होंने बताया कि गोविंदा का कुछ समय से खराब 0.32 बोर रिवॉल्वर को अपडेट करने की योजना बना रहे थे, लेकिन जुड़े हुए लोगों की वजह से रिवॉल्वर को अपडेट करने की योजना बनाई जा रही थी।

गोविंदा ने अपने हॉल स्टूडियो में शेयर कर बताया कि इस घटना ने हर किसी को परेशान कर दिया था। हालाँकि, अभिनेताओं के एडो मेसेज़ ने अपने आदर्शों को काफी ईमानदार दिया, जिसमें उन्होंने कहा कि दे रहे हैं, 'नमस्ते, प्रणाम। मैं गोविंदा हूं। आपका आशीर्वाद, मेरे माता-पिता का आशीर्वाद और मेरे गुरु की कृपा से… मुझे गोली लगी थी, लेकिन गोली मार दी गई है। मैं यहां के वकीलों, विशेष रूप से डॉ. अग्रवाल का कौशल अदा करता हूँ। आप सभी की प्रार्थनाओं और समर्थन के लिए धन्यवाद।'

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button