देशफ़िल्म जगत

पान मसाला ऐड करने वाले अमिताभ, शाहरुख, रणवीरऔर अजय के खिलाफ मामला दर्ज

स्टारडम का गलत उपयोग करने का आरोप

बिहार, Realindianews.com । अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, अजय देवगन और रणवीर सिंह मुश्किलों में फंसते नजर आ रहे हैं। दरअसल, इन सारे एक्टर्स को पान मसाला और गुटखा को प्रमोट करना भारी पड़ गया है। बिहार के मुजफ्फरपुर बेस्ड एक सोशल एक्टिविस्ट ने इन सभी स्टार्स के ऊपर मामला दर्ज करवाया है।
चार धाराओं में दर्ज हुआ है केस
सोशल एक्टिविस्ट तमन्ना हाशमी ने रणवीर सिंह, अजय देवगन, शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन के खिलाफ सेक्शन 467, 468, 439 और 120क्च के तहत केस दर्ज करवाया है। वहीं चार्जशीट में इन चारों स्टार्स पर पैसों के लालच में अपने स्टारडम का गलत उपयोग करने का भी आरोप लगाया गया है। रिपोट्र्स के मुताबिक, केस की सुनवाई 27 मई को होगी।
हाशमी ने केस दर्ज क्यों करवाया
तमन्ना हाशमी का कहना है कि ये स्टार्स अपनी पापुलैरिटी का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं। इन सभी को बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक, करोड़ों लोग फॉलो करते हैं। ऐसे में ये लोग उनकी जिंदगी के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। स्टार्स द्वारा ऐसे ब्रांड्स को प्रमोट करने से बच्चों पर गलत असर पड़ेगा और आगे चलकर वो भी ऐसा ही करेंगे।
अमिताभ ने खत्म किया कॉन्ट्रैक्ट
अमिताभ बच्चन ने अपने जन्मदिन पर एक बयान जारी कर उन्होंने अपना करार खत्म कर दिया था। अपने बयान में उन्होंने लिखा, ‘कमला पसंद का विज्ञापन प्रसारित होने के कुछ दिन बाद अमिताभ बच्चन ने ब्रांड से संपर्क किया और पिछले सप्ताह इस करार को खत्म करने का फैसला किया था। जब अमिताभ बच्चन इस ब्रांड से जुड़े थे, तब उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि यह सरोगेट विज्ञापन के अंतर्गत आता है। अमिताभ ने ब्रांड के साथ अनुबंध खत्म कर दिया है और प्रमोशन फीस भी वापस लौटा दी है।
अक्षय ने भी मांगी थी माफी
अक्षय कुमार ने हाल ही में एक पान मसाला ब्रांड का विज्ञापन किया था। एक्टर को पान मसाला प्रमोट करते देख लोग भड़क गए और उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया। बढ़ता विवाद देख अक्षय ने सोशल मीडिया पर सभी से माफी मांग ली थी। अक्षय कुमार ने माफीनामे में लिखा- मैं अपने सभी फैंस और शुभचिंतकों से माफी मांगना चाहता हूं। बीते कुछ दिनों में आप के रिस्पॉन्स ने मुझे झकझोर दिया। मैं तंबाकू का समर्थन नहीं करता। आप सभी ने जिस तरह विमल इलायची के साथ मेरे जुड़ाव पर अपनी भावनाएं जाहिर की मैं उनका सम्मान करता हूं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button