उत्तर प्रदेश

मुरादाबाद : पंचायत में मौलाना को चप्पलों से पीट रही महिला, हाथ जोड़े चुपचाप बैठा रहा, जानिए पूरा मामला

मुरादाबाद
उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में भूत भगाने के बहाने मौलाना ने युवती के साथ छेड़छाड़ की। घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अगवानपुर की है। आरोप है कि मौलाना ने युवती को कमरे में बंद करके अश्लील हरकतें कीं। दरअसल, बीमार होने पर युवती की मां ने भूत-प्रेत का साया भगाने के लिए मौलाना से संपर्क किया था। काफी देर तक जब बीमार युवती कमरे से बाहर नहीं आई तो उसकी मां मौलाना के कमरे में पहुंच गई। पीड़िता की मां ने कमरे में बदहवास हालत में अपनी बेटी को पाया और देखा कि उसके कपड़े अस्त व्यस्त थे। शख्स पर लगे आरोपों के बाद गांव में पंचायत बैठाई गई, जहां युवती की मां ने मौलाना की चप्पलों से पिटाई कर दी।

मुरादाबाद के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के अगवानपुर में एक मौलाना ने झाड़-फूंक कर भूत-प्रेत भगाने के बहाने युवती को कमरे में बंद करके छेड़खानी कर दी। पीड़िता की मां ने घटना के बाद हंगामा खड़ा कर दिया। शिकायत कर मौलाना के खिलाफ कार्रवाई की बात कही तो कस्बे में पंचायत बैठ गई। महिला ने भरी पंचायत में पंचों के सामने ही मौलाना की चप्पलों से पिटाई कर दी। मौलाना की पिटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। अगवानपुर के एक मोहल्ले में रहने वाला मौलाना बच्चों को दीनीतालीम का ट्यूशन देता है।

इसके साथ वह झाड़ फूंक कर भूत-प्रेत भगाने का दावा करता है। मौलाना के घर के बराबर में एक युवती काफी दिनों से बीमार थी। उसकी मां ने मौलाना से बीमारी के सिलसिले में बात की। मौलाना ने युवती पर कोई भी बीमारी नहीं होने की बात कही। उनके बताया कि युवती के ऊपर भूत-प्रेत का असर है। इसके लिए उतारा करने पड़ेगा। महिला बातों में आ गई। महिला ने उसको भूत उतारने में आने वाले खर्च के पैसे भी दे दिए। इसके बाद मौलाना महिला के घर में आ गया। इसके बाद बोला सभी लोगों को कमरे से बाहर जाना होगा।

आरोप है कि उसने झाड़-फूंक के बहाने युवती को अपने बस में कर लिया। इसके बाद उसने युवती से अश्लीलता की। काफी देर तक मौलाना कमरे के बाहर नहीं निकला तो युवती की मां को शक हो गया। महिला ने कमरे का दरवाजा खोलकर देखा तो युवती बदहवास थी। उसके कपड़ों की हालत भी ठीक नहीं थी। इससे महिला हैरान रह गई। महिला ने घटना को लेकर हंगामा कर दिया। महिला ने मौलाना के रिश्तेदार और भाइयों को घटना के बारे में बताया। महिला के परिजन और रिश्तेदार भी मौके पर आ गए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button