देश

रामगढ़ सीट पर होने वाले उपचुनाव की तैयारियों के संबंध में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पहुंचे अलवर

अलवर

प्रदेश में होने वाले उपचुनाव की तैयारियों के लिए समन्वय बैठक में अलवर पहुंचे भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने कहा कि भाजपा रामगढ़ उपचुनाव में पूरी ताकत से चुनाव लड़ेगी और विकास के नाम पर वोट मांगेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा का हर कार्यकर्ता सिपाही बनकर कार्य करता है।

अलवर में पार्टी के सदस्यता अभियान की धीमी गति को लेकर पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवाल को लेकर उन्होंने कहा कि क्लास में बच्चे कितने ही अच्छे नंबर ले आएं लेकिन कम ही दिखाई पड़ते हैं उसे और मेहनत करने के लिए इस तरह से प्रेरित करने का यह भाव होता है। इसी तरह का भाव यहां भी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में डबल इंजन की सरकार है। विदेशों में भी भारत का नाम बड़े सम्मान के साथ लिया जाता है। मोदी सरकार व भजनलाल सरकार ने मिलकर कार्य किया है।

मदन राठौड़ ने कहा कि चुनावों के लिए अधिसूचना जारी होने के बाद दावेदारों के नाम सामने आएंगे, अभी बीजेपी का संपर्क अभियान जारी है। पार्टी में चल रहे मतभेद के सवाल पर उन्होंने कहा कि पार्टी एक परिवार की तरह काम करती है। उन्होंने कहा, मोदीजी देश के लिए बेहतरीन काम कर रहे हैं। विदेशों में भी देश का नाम हो रहा है। इधर प्रदेश में भजनलाल सरकार भी अच्छा काम कर रही है। देश और प्रदेश दोनों जगह जो बजट भाजपा सरकारों ने दिए हैं, इनसे देश और प्रदेश का विकास होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button