देश

माल्टा में बिकनी गर्ल के बीच दौसा की धौली मीणा बनी सोशल मीडिया स्टार

दौसा.

सोशल मीडिया स्टार धौली मीणा इन दिनों गृह जिले दौसा में हैं। उनके वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। बुधवार को धौली ने प्रेसवार्ता कर अपनी सोशल मीडिया लाइफ के बारे में चर्चा की। धोली ने बताया कि जब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा वायरल हुआ तो वे डर गईं। बाद में परिवार के लोगों ने उन्हें समझया कि यह कोई गलत काम नहीं है, यह अच्छी बात है। धौली के पति लोकेश मीणा आईएफएस अधिकारी हैं।

उन्होंने बताया कि धौली विदेशों में जहां भी जाती हैं लोग उनकी राजस्थानी वेशभूषा लहंगा-लुगड़ी के कायल हो जाते हैं। धौली मीणा ने बताया कि वे लगातार विदेश में भारतीय संस्कृति का प्रचार-प्रसार करने में लगी हुई है। वे लोगों को भारतीय संस्कृति के दायरे में रहने की अपील करती हैं, जिससे भारतीय संस्कृति का प्रभाव विदेश में भी जीवित रह सके। धौली ने बताया कि वे दौसा में देव दर्शन यात्रा पर हैं। इस दौरान उन्होंने विश्व प्रसिद्ध मेहंदीपुर बालाजी, नीलकंठ महादेव मंदिर, पपलाज माता, श्री गिरिराज धरण मंदिर, नईनाथ धाम, सीकर में जीण माता, जयपुर में मोतीडूंगरी गणेशजी समेत बिड़ला मंदिर में दर्शन किए।

लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए तैयार
सियासी मैदान में उतरने के सवाल पर धौली मीणा ने लोकसभा चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की। धौली ने कहा कि वह दौसा लोकसभा क्षेत्र के मैराथन दोरे पर रही। इस दौरान लोगों ने उन्हें लोकसभा चुनाव लड़ने की सलाह दी। अगर, जनता का आशीर्वाद रहा और किसी पार्टी ने उन पर भरोसा जताया तो वह देश सेवा के लिए राजनीति में आएंगी। धौली ने बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी उनके आदर्श हैं। उन्होंने देश के विकास और महिलाओं के लिए सराहनीय काम किए हैं। अगर, उनका आशीर्वाद मिला तो वह चुनाव जरूर लड़ेंगी। बता दें कि धौली मीणा विदेश में रहते हुए भारतीय संस्कृति का प्रचार-प्रसार कर रही हैं। सोशल मीडिया पर उनका जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। वीडियो वायरल होने के करीब एक साल बाद धौली दौसा आईं हैं। करीब 10 दिन से वे दौसा में ही हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button