देश

पुलिस की गिरफ्तारी से बचने के लिए फ्लाईओवर से कूदा अपराधी, अस्पताल में तोड़ा दम, 10 मामले थे दर्ज

नई दिल्ली
पुलिस की गिरफ्तारी से बचने की कीमत एक अपराधी को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। दिल्ली के यमुना पार इलाके में खुद को पुलिस की गिरफ्त में आता देख एक अपराधी ने फ्लाईओवर से छलांग दी। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि एक व्यक्ति ने गुरुवार दोपहर को यमुना पार इलाके में शाहदरा फ्लाईओवर से कथित तौर पर कूदकर जान दे दी। दिल्ली पुलिस जेल में बंद एक गैंगस्टर के साथ संबंध के संदेह में उसे गिरफ्तार करने गई थी। पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान जाकिर उर्फ ​​सोनू के रूप में हुई है। उनके खिलाफ 10 आपराधिक मामले दर्ज थे।

उन्होंने बताया कि उस पर दिल्ली के पूर्वी हिस्से में जेल में बंद गैंगस्टर इरफान उर्फ ​​छेनू द्वारा चलाए जा रहे गिरोह का सदस्य होने का संदेह था। सोनू को चार अन्य संदिग्धों अफसर, नदीम, आबिद और शोएब के साथ शाहदरा फ्लाईओवर पर पकड़ा गया था, जब वे गुरुवार सुबह लगभग 10:30 बजे एक एसयूवी में यात्रा कर रहे थे।

एक अधिकारी के मुताबिक, जब पुलिस टीम उनकी स्कैनिंग कर रही थी, तभी जाकिर ने भागने की कोशिश की और फ्लाईओवर से छलांग लगा दी। कूदते समय उसने एक पेड़ की डाल पकड़ने की कोशिश की लेकिन उसका हाथ फिसल गया और वह सड़क पर गिर गया। वह गंभीर रूप से घायल हो गया। अधिकारी ने बताया कि पुलिसकर्मी उसे जीटीबी अस्पताल ले गए, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

आरोपियों के पास से ऑस्ट्रिया निर्मित एक रिवॉल्वर, सात राउंड जिंदा कारतूस, दो .30 बोर पिस्तौल और तीन देशी हथियार बरामद किए गए हैं। अधिकारी ने कहा कि ऐसा कहा गया था कि सोनू अवसाद रोधी दवाएं ले रहा था, लेकिन इसकी पुष्टि होना अभी बाकी है। अधिकारी ने बताया कि स्थानीय पुलिस को घटना के बारे में सूचित कर दिया गया है और मामले में आगे की जांच जारी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button