देश

जालना में एक ट्रक और बस की भिड़ंत में 5 लोगों की जान चली गई

जालना
 महाराष्ट्र के जालना में एक ट्रक और बस की भिड़ंत में 5 लोगों की जान चली गई। हादसा उस समय हुआ जब गेवराई से अंबाड़ जा रही बस और मौसंबी से आ रहे ट्रक में आमने-सामने की टक्कर हो गई।

टक्कर इतनी भीषण थी कि ट्रक का अगला हिस्सा चकनाचूर हो गया। मामूली रूप से घायलों को इलाज के लिए अंबाड़ के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

घटनास्थल से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें टक्कर के बाद दोनों गाड़ियां बुरी तरह क्षतिग्रस्त देखी जा सकती हैं। मृतकों की संख्या भी बढ़ने की आशंका है, क्योंकि कुछ लोग गंभीर रूप से घायल हैं। बस में 25 से 30 यात्री सवार थे।

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और ट्रैफिक को सुचारू कराया । तत्काल राहत कार्य शुरू कराया गया और गंभीर रूप से घायलों को तत्काल चिकित्सा सेवाओं के लिए अन्य अस्पतालों में रेफर किया गया।

गेवराई से जालना की अंबाड़ जा रही बस (क्रमांक एमएच 20 बीएफ 3573) और अंबाड से संतरे लेकर जा रही आयशर ट्रक (क्रमांक एमएच 01 सीआर 8099) वडिगोदरी जालना मार्ग पर शाहपुर के पास भीषण दुर्घटना का शिकार हो गईं, घायलों को बस की खिड़कियां तोड़कर बाहर निकाला गया।

दुर्घटना का सही कारण अभी तक स्पष्ट नहीं है, लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि ट्रक की गति और सड़क पर बारिश के कारण दुर्घटना हुई होगी। प्रशासन ने दुर्घटना की जांच के आदेश दिए हैं। यह पहली बार है कि जालना बीड रोड पर इस तरह की दुर्घटनाएं हुई हैं, सड़क पर बीच में कोई डिवाइडर नहीं है।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button