फ़िल्म जगत

उर्वशी रौतेला ने किया जबरदस्त डांस, वीडियो वायरल

राजा दशरथ का किरदार निभाना बहुत बड़ी जिम्मेवारी : आरव चौधरी

मुंबई
जानेमाने अभिनेता आरव चौधरी का कहना है कि सीरियल श्रीमद रामायण में ‘राजा दशरथ’ की भूमिका निभाना बहुत बड़ी जिम्मेवारी है और वह अपने आप को सौभाग्यशाली मानते हैं कि उन्हें राजा दशरथ के चरित्र को निभाने का अवसर मिला है।

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित हो रहे सीरियल 'श्रीमद रामायण' में आरव चौधरी ने राजा दशरथ की भूमिका निभायी है। 'श्रीमद रामायण' का आगामी एपिसोड, भगवान राम के दिव्य जन्म को प्रस्तुत करने के लिए तैयार है, जिन्हें प्यार से राम लला कहा जाता है।

आरव चौधरी ने कहा, राजा दशरथ का किरदार निभाना एक बड़ी जिम्मेदारी है, और मैं इस महाकाव्य में इस महत्वपूर्ण चरित्र को निभाने के लिए खुद को भाग्यशाली मानता हूं। भगवान राम के पिता की भूमिका सौंपा जाना एक सम्मान की बात है जो मेरे दिल में हमेशा एक विशेष स्थान रखेगा। मुझे आशा है कि मैं इस भूमिका के साथ न्याय कर पाऊंगा और उस महान गौरव और संतुष्टि को जीवंत कर सकता हूं जो राजा दशरथ ने अपने सबसे बड़े बेटे राम लला के आगमन पर महसूस की थी। सेट पर इस दिव्य क्षण की शूटिंग ने मुझे अपने बच्चे के जन्म की याद दिला दी; किसी भी माता-पिता के लिए – अपने बच्चे को पहली बार गोद में लेना एक जादुई क्षण होता है।

उर्वशी रौतेला ने किया जबरदस्त डांस, वीडियो वायरल

मुंबई
 बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला हमेशा चर्चा में रहती हैं। उर्वशी कभी अपनी खूबसूरत, कभी स्टनिंग, ग्लैमरस फोटो तो कभी अपने डांस को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी मां की बर्थडे पार्टी में जबरदस्त डांस किया। इस डांस के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए गए थे, जो वायरल हो गए हैं।

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां की बर्थडे पार्टी के तीन वीडियो शेयर किए हैं। इन वीडियो में वह शिमरी आउटफिट में नजर आ रही हैं और बेहतरीन डांस करती नजर आ रही हैं। उर्वशी के इस जबरदस्त डांस को देखकर कई लोग हैरान हो गए हैं। साथ ही इस डांस की वजह से उन्हें कई लोगों ने ट्रोल भी किया है।

उर्वशी के डांस वीडियो पर नेटिजेंस ने खूब रिएक्शन दिए हैं। एक नेटिज़न ने लिखा, 'क्या आप एक छोटी लड़की हैं।' एक अन्य ने लिखा, 'अरे क्या हुआ? क्या कोई करंट लगा है' एक तीसरे ने भी लिखा, 'तुम्हें कौन सी बीमारी है भाई।' ऐसे कई रिएक्शन एक्ट्रेस के वीडियो पर नेटिजेंस ने दिए हैं।

इस बीच, उर्वशी के काम के बारे में बात करें तो कुछ महीने पहले उन्होंने 'बिग बॉस ओटीटी-2' के विजेता एल्विश यादव के साथ एक म्यूजिक वीडियो शूट था। उस गाने का नाम 'हम तो दीवाने हैं' और इस गाने में हमें दोनों के बीच अच्छी केमिस्ट्री देखने को मिली थी। ये गाना खूब वायरल हुआ। इस गाने के बाद उर्वशी पर विवाद शुरू हो गया। एक्ट्रेस का नाम पाकिस्तानी क्रिकेटर के साथ जुड़ने लगा। उन्हें कई बार ट्रोल किया गया।

सायरा बानो के चरणों में बैठकर आमिर खान ने दिलीप कुमार को किया याद

मुंबई,
 भारतीय सिनेमा के दिग्गज अभिनेताओं में से एक परफेक्शनिस्ट आमिर खान का नाम भी आता है। आमिर खान ने दिवंगत अभिनेता के घर पहुंच कर सायरा बानो के साथ नए साल का जश्न मनाया। इस दौरान आमिर खान सायरा बानो के पैरों के पास जमीन पर बैठे नजर आए। सोशल मीडिया पर आमिर की सादगी की जमकर तारीफ हो रही है।

दिलीप कुमार के बहुत बड़े फैन हैं आमिर खान। आज दिलीप कुमार इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उनकी यादों को ताजा करने के लिए कलाकार अक्सर सायरा बानो के घर जाते रहते हैं। नए साल का स्वागत करने आमिर खान भी दिलीप कुमार के घर पहुंचे। इस बार उनके साथ उनकी मां, बहन और पूर्व पत्नी किरण राव भी थीं। फोटो खुद सायरा बानो ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। उन्होंने आमिर खान की भी खूब तारीफ की है। वह कहती हैं, 'दिलीप कुमार के निधन के बाद आमिर खान ने उन्हें हर तरह से सपोर्ट किया। आमिर खान ने दिलीप कुमार पर अपनी आत्मकथा 'द सबस्टेंस एंड द शैडो' की तैयारी में भी उनका पूरा साथ दिया। ग्लैमर की दुनिया से दूर यह यही बात आमिर खान को अद्वितीय बनाती है।

उल्लेखनीय है कि आमिर खान की बेटी आयरा खान की आज शादी है। वह बॉयफ्रेंड नुपुर शिखारे के साथ रजिस्टर्ड मैरिज करने जा रही हैं। इसी के चलते आमिर खान पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में बने हुए हैं। इसी बीच उनकी न्यू ईयर सेलिब्रेशन की ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 'आमिर बहुत अच्छे इंसान हैं। एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, 'वह बड़े आदमी के चरणों में बैठकर सम्मान दिखा रहे हैं जो सराहनीय है।'

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button