देश

बिहार-पटना में अपराधियों ने लेनदेन के विवाद में युवक को मारी गोली

पटना.

पटना सिटी के आलमगंज के बजरंगपुरी में बीती रात अपराधियों ने एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया। घायल अवस्था में युवक को नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया। यहां से डॉक्टर ने घायल को बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। घायल युवक की पहचान मुकेश कुमार (25) निवासी के रूप में हुई है।

घायल होने के बाद भी मुकेश कुमार खुद चलकर हाथ में गोली का खोखा लेकर अस्पताल पहुंचा था। घटना की सूचना मिलते ही आलमगंज थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने घटनास्थल के आसपास के कई जगहों का सीसीटीवी कैमरे को खंगाला और अपराधियों की पहचान करने में जुट गई है। इधर, घायल युवक ने अपराधी को पहचान कर लेने का दावा किया है। घटना का कारण पैसे की आपसी लेनदेन का विवाद बताया जा रहा है। मामले में पटना सिटी के पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी शरथ आर एस ने बताया कि आलमगंज थाने को शुक्रवार की देर रात सूचना मिली कि बजरंग पुरी कॉलोनी में अपराधियों द्वारा एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को इलाज के लिए पटना के नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया है। उन्होंने बताया कि गोली मारने वाले अपराधियों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।

दो अपराधी आए और मुकेश को गोली मार दी
बताया जा रहा है कि मुकेश कुमार बजरंग पुरी मोहल्ले में थे। इसी बीच दो अपराधी मौके पर पहुंचे और मुकेश कुमार को गोली मार दी। गोली मारने के बाद अपराधी वहां से फरार हो गए। गोली लगते ही मुकेश कुमार खून से लतपत हो गए। आसपास और परिवार के लोगों ने मुकेश कुमार को घायल अवस्था में नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button