देश

प्रधानमंत्री के स्वागत की तैयारियों में आई तेजी

जयपुर.

प्रधानमंत्री के जयपुर आने पर प्रदेश भाजपा की ओर से भव्य स्वागत की तैयारियां की जा रही हैं। आज भाजपा के प्रदेश कार्यालय में इस संबंध में बैठक होगी। जयपुर में 5 से 7 जनवरी तक डीजी-आईजी कॉन्फ्रेंस पर चर्चा होनी है। मुख्यमंत्री भजनलाल वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सभी विधायकों के साथ इस संबंध में चर्चा करेंगे।

पीएम मोदी 5 जनवरी की शाम जयपुर पहुंचेंगे। 7 जनवरी को सुबह 9 बजे वे कॉन्फ्रेंस को संबोधित करेंगे। कॉन्फ्रेंस में शामिल होने जयपुर आ रहे केंद्रीय गृहमंत्री और प्रधानमंत्री पूरे समय जयपुर में ही रहेंगे। इस दौरान प्रदेश भाजपा द्वारा पीएम के स्वागत की भरपूर तैयारियां की गई हैं। एयरपोर्ट के बाहर सड़क के दोनों ओर भाजपा महिला मोर्चा कार्यकर्ता कलश यात्रा के साथ पीएम मोदी का अभिनंदन करेंगे। इसके साथ ही स्कूली बालिकाएं भी वहां मौजूद होंगी जो बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ का संदेश देने पर पीएम का आभार जताएंगी। एसटी-एससी मोर्चा तथा अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यकर्ता भी पीएम को धन्यवाद ज्ञापित करेंगे।

प्रधानमंत्री के दौरे को ऐतिहासिक बनाने के लिए भाजपा प्रदेश कार्यालय में बैठक आयोजित की गई। बैठक में विभिन्न मोर्चों के अध्यक्ष पदाधिकारी तथा पार्टी के पदाधिकारी मौजूद थे। बैठक में पीएम के स्वागत के लिए सभी को अलग-अलग जिम्मेदारियां सौंपी गई हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button