मध्यप्रदेश

शहडोल नपा कार्यालय में जमकर मचा हंगामा, पार्षद ने अपने ऊपर पेट्रोल डालकर आत्मदाह की कोशिश की

शहडोल
शहर के वार्ड नंबर-30 के पार्षद दानिश अहमद ने अपने कुछ साथियों के साथ नगरपालिका कार्यालय में पहुंचकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। पार्षद ने अपने ऊपर पेट्रोल डालकर आत्मदाह की कोशिश की। पार्षद ने आरोप लगाया कि उनके वार्ड में अवैध निर्माण कराया जा रहा है, जिसे बंद नहीं कराया जा रहा है। पालिका प्रशासन उनके कहने के बावजूद इस मामले में कोई दखल नहीं दे रहा है, इसलिए वो परेशान है। पार्षद के इस कदम के बाद नगर पालिका प्रशासन की ओर से उसके खिलाफ कार्रवाई के लिए कोतवाली पुलिस को पत्र लिखा है। इस घटनाक्रम की सूचना कलेक्टर सहित सभी वरिष्ठ अधिकारियों को भी दे दी गई है। संबंधित पार्षद कांग्रेस पार्टी का बताया जा रहा है। नगरपालिका सीएमओ अक्षत बुंदेला ने कोतवाली थाना प्रभारी को भेजे पत्र के मुताबिक वार्ड क्रमांक-30 के पार्षद दानिश अहमद ने नगर पालिका कार्यालय के अंदर पेट्रोल डालकर आत्महत्या का प्रयास किया।

नगर पालिका कार्यालय पहुंच की नारेबाजी
पत्र में लिखा है कि पार्षद ने अपने 10-12 साथियों के साथ कार्यालय में आकर नारेबाजी शुरू कर दी। उनकी मांग थी कि वार्ड क्रमांक 30 में रहने वाले सूरज वरगाही के अवैध निर्माण को बंद कराते हुए संबंधित भवन ठेकेदार को मौके पर बुलाया जाए। कार्यालय के कर्मचारियों ने उन्हें बताया कि संबंधित व्यक्ति को विधिवत नोटिस दिए हैं। उसको समझाया है कि वह अवैध निर्माण रोक दे।

साथी पार्षदों ने आत्मदाह करने से होका
पार्षद से चर्चा हो ही रही था कि उन्होंने खुद के ऊपर पेट्रोल डालकर आत्मदाह करने का प्रयास किया। किसी तरह से कार्यालय में उपस्थित अन्य पार्षदों ने दानिश अहमद को समझाइश देकर कार्यालय से बाहर किया। इस मामले में कोतवाली थाना प्रभारी रावेंद्र तिवारी ने कहा कि उन्हें अभी तक इस संबंध में पत्र नहीं मिला है। पत्र मिलने पर न्याय संहिता के हिसाब से उचित कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button