मध्यप्रदेश

कटनी जिले में सफाईकर्मी महिला के साथ कॉलेज प्रिंसिपल रफूचक्कर

कटनी

मध्यप्रदेश के कटनी जिले में एक कॉलेज प्रिंसिपल की लव स्टोरी के चर्चे इन दिनों जोरों पर हैं। मामला ढीमरखेड़ा इलाके का है जहां के सरकारी कॉलेज के प्रिंसिपल कॉलेज में सफाई करने वाली महिला के इश्क में पड़ गए और उसे लेकर फरार हो गए हैं। महिला शादी शुदा है और उसके तीन बच्चे भी हैं। अब जब प्रिसिंपल महिला को लेकर फरार हो गए हैं तो महिला के पति ने पुलिस से पत्नी को ढूंढने की गुहार लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है।

कॉलेज के प्रिंसिपल की Love Story के चर्चे
कटनी जिले के ढीमरखेड़ा शासकीय महाविद्यालय के तत्कालीन प्रभारी प्राचार्य कॉलेज में साफ सफाई करने वाली महिला को भगाकर ले गए हैं। ऐसी शिकायत महिला के पति ने पुलिस में दर्ज कराई है और गुहार लगाई है कि उसे उसकी पत्नी वापस दिलाई जाए। बीवी को ढूंढने की फरियाद लेकर पहुंचे पति ने ये भी बताया है कि उसके तीन बच्चे भी हैं। कॉलेज के प्रिंसिपल के सफाई करने वाली महिला को लेकर भागने की खबर जब लोगों को लगी तो इसे लेकर तरह तरह की चर्चाएं शुरू हो गई हैं।

बीवी पर गंदी नजर रखते थे प्रिंसिपल
बीवी को ढूंढने की फरियाद लेकर पहुंचे पति ने बताया कि शुरू से ही प्रिंसिपल की नजर उसकी पत्नी पर बुरी नजर थी। पत्नी कॉलेज में साफ सफाई करने का काम करती थी। जिसे बहला फुसलाकर प्रिंसिपल ने अपने जाल में फंसा लिया और भगा कर ले गया है। महिला के पति ने ढीमरखेड़ा थाने में बीते दिनों शिकायत दर्ज कराई थी लेकिन कोई कार्रवाई न होने पर अब उसने एसपी से न्याय की गुहार लगाई है।
प्रिंसिपल ने बीते दिनों की थी अनर्गल पोस्ट
बता दें कि जो प्रिंसिपल साहब सफाई करने वाली महिला को लेकर भागे हैं उन्होंने बीते दिनों जन्माष्टमी पर सोशल मीडिया में शासन प्रशासन के खिलाफ अनर्गल टिप्पणी भी की थी। इस टिप्पणी से नाराज भाजपा नेताओं की शिकायत पर उन्हें कॉलेज के प्रभारी प्रिंसिपल के पद से अलग कर दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button