देश

बिहार-पटना के बिहटा में बहन और चचेरे भाई को लिपटा देख पेट में कांच घोंपे

बिहटा.

पटना के बिहटा में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। शुक्रवार को भाई ने अपनी बहन को अपने प्रेमी के साथ रंगेहाथ पकड़ा तो उसने बोतल फोड़कर दोनों के पेट में गोद डाला। घटनास्थल पर ही बहन और उनके प्रेमी की मौत हो गई। यह घटना पटना के बिहटा थाना क्षेत्र के कुंजवा गांव की है। डबल मर्डर के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई।

बताया जा रहा है कि बिहटा थाना क्षेत्र के आजमा गांव निवासी अविनाश कुमार उर्फ रोशन (22) और प्रतिमा रानी (18) दोनों रिश्ते में चचेरे भाई-बहन लगते हैं। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच कुछ वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। अविनाश कुमार, प्रतिमा रानी को घर पर पढ़ने जाता था और इसी क्रम में दोनों के बीच प्रेम बढ़ने लगा। इस बीच दोनों छुप-छुप कर एक दूसरे से मिलने लगे। इस बात की भनक परिवार के लोगों को लग गई। परिवार के लोगों को इन दोनों की हरकत अच्छी नहीं लगी। परिवार के लोगों के बीच बैठकर इन दोनों को समझाया गया। इसके बावजूद भी इन दोनों का मिलना जुलना कम नहीं हुआ। बल्कि छुप-छुपकर दोनों मिलने लगे।

विशाल ने दोनों को एक दूसरे से लिपटे हुए देखा
बताया जा रहा है कि शुक्रवार की अहले सुबह अविनाश कुमार अपनी प्रेमिका प्रतिमा रानी से अपने घर के ठीक बगल में एक खंडहर नुमा मकान में मिलने पहुंचा था। दोनों आपस में बैठकर बातें कर रहे थे। किसी तरह इस बात की भनक प्रतिमा रानी के भाई विशाल कुमार को लग गई। विशाल को इसकी भनक लगते ही वह आग बबूला हो उठा और अपनी बहन और उसके प्रेमी को मार डालने की एक योजना बनाई। जब वह वहां पहुंचा तो दोनों को  एक दूसरे से लिपटे हुए थे। यह देखकर विशाल से रहा नहीं गया और उसने एक बोतल उठाकर अपनी बहन और उसके प्रेमी के पेट में गोद डाला। विशाल मौके से फरार हो गया। जब इस बात की भनक लोगों को लगी तो लोगों ने दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। घटना की पुष्टि करते हुए दानापुर अनुमंडल 2 डीएसपी प्रीतम कुमार ने बताया कि घटना के बाद आरोपित भाई विशाल कुमार (22) को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button