फ़िल्म जगत

एक्स हसबैंड अरबाज की शादी के बाद चर्चा में हैं मलाइका

मुंबई

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने एक्स हसबैंड अरबाज खान की शादी के बाद से सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बनी हुई है। मलाइका अरोड़ा की एक बाद एक वीडियो को फोटोज खूब वायरल हो रही हैं। अभी हाल ही में मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो सामने आया था। इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा अपनी दूसरी शादी को लेकर बोलती हुई नजर आई थीं। अब इन सब के बीच मलाइका अरोड़ा का नया वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो को लेकर मलाइका अरोड़ा जमकर ट्रोल हो रही है। मलाइका अरोड़ा की ड्रेस लोगों को खास पसंद नहीं आ रही है। अरबाज खान की एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा अपने नए लुक को लेकर सोशल मीडिया जमकर ट्रोल हो रही है। मलाइका अरोड़ा इस तस्वीर में क्रॉप टॉप में नजर आ रही हैं, इसके साथ एक्ट्रेस ने एक टाइट पैंट कैरी की हुई है। मलाइका अरोड़ा के इस लुक को पर उनके फैंस दिल हार बैठे। आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा इसी लुक न्यू ईयर पार्टी में भी नजर आई थीं। जहां मलाइका अरोड़ा की ड्रेस की फैंस तारीफ करते हुए नजर आए, तो वहीं ट्रोल्स ने एक्ट्रेस की क्लास लगा दी।

ट्रोल्स ने मलाइका अरोड़ा की इस ड्रेस का लोगों में काफी मजाक बनाया। यहां तक की एक्ट्रेस से ये तक पूछ डाला की क्या उनको इस ड्रेस में ठंड नहीं लग रही है। मलाइका अरोड़ा के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए जहां कुछ यूजर्स उनकी ड्रेस का मजाक बनाते हुए नजर आए। तो अन्य यूजर्स ने मलाइका अरोड़ा से अरबाज खान की शादी को लेकर कई सवाल किए। कुछ लोग ने मलाइका अरोड़ा से सवाल किया कि वो कब अर्जुन कपूर संग शादी करने वाली है। मलाइका अरोड़ा के इस वीडियो को लेकर आपकी क्या राय है, कमेंट कर के हमें जरूर बताएं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button