देश

बिहार-बेगूसराय में मां के फटकार पर लड़की फांसी के फंदे पर झूली

बेगूसराय.

बेगूसराय में मां की डांट फटकार से नाराज होकर एक लड़की ने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। घटना बीरपुर थाना क्षेत्र के मुबारकपुर फुलकारी गांव की है। मृत लड़की की पहचान मुबारकपुर फुलकारी गांव के रहने वाले मोहम्मद मासूम की पुत्री हसीना खातून के रूप में की गई है।

परिजनों ने बताया है कि सोमवार की देर शाम पशु चारा को लेकर मां और पुत्री में बहस हुई। इसी दौरान मां ने अपनी पुत्री को डांट फटकार की। डांट फटकार लगाने के बाद मां पशु चारा के लिए बहियार चली गई। इधर, घर में अकेले होने का फायदा उठाकर लड़की ने घर में ही डांट फटकार से नाराज होकर गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया।

जांच में जुटी बेगूसराय पुलिस
परिजनों ने बताया कि जब मां चार लेकर बहियार से घर वापस आए तो देखी घर में हसीना खातून का शव फंदे से लटका हुआ है। आननफानन में इस घटना की सूचना बीरपुर थाना पुलिस को दी। मौके पर वीरपुर थाने पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। पुलिस का कहना है घरेलू विवाद में आत्महत्या की बात सामने आ रही है। कुछ लोगों से पूछताछ की रहा रही है। मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button