उत्तर प्रदेश

फर्रूखाबाद में दो युवतियों के शव फंदे से लटकते हुए मिले, इलाके में हड़कंप मच गया

फर्रूखाबाद

उत्तर प्रदेश के फर्रूखाबाद में दो युवतियों के शव पेड़ से एक ही दुपट्टे से लटकते हुए मिले हैं. ये दोनों सहेलियां देर शाम परिवार के साथ जन्माष्टमी पर कार्यक्रम देखने के लिए निकली थीं. जब देर रात तक वो वापस नहीं लौटीं तो घरवालों ने सोचा कि वो रिश्तेदारी में रुक गई होंगी. बाद में जब दोनों के शव पेड़ से लटकते हुए मिलने की जानकारी हुई तो दोनों के घर में कोहराम मच गया.  

यह घटना कायमगंज थाना क्षेत्र के भगौतीपुर गांव के पास की है, जहां आम के बाग में दोनों युवतियों के शव फंदे से लटकते हुए मिले. जब गांववालों ने इसकी सूचना परिजनों को दी तो वो बेटियों के शव को लटकता हुआ देखकर दंग रह गए. शुरुआती जांच में पुलिस ने हत्या या रेप की आशंका से इनकार किया है.

पेड़ पर मिले लड़कियों के चढ़ने के निशान

पुलिस के मुताबिक, पेड़ पर लड़कियों के चढ़ने के निशान भी मिले हैं. दोनों लड़कियां पक्की दोस्त भी थीं और वो परिवार के साथ देर रात जन्माष्टमी का कार्यक्रम देखने निकली थीं. इस कार्यक्रम स्थल से करीब 150 मीटर दूर आम के बाग में एक ही दुपट्टे से दोनों की लाश लटकते हुए मिली थी. पुलिस को मौके से एक लड़की के ममेरे भाई का मोबाइल फोन भी बरामद हुआ है. पुलिस के अनुसार, ममेरा भाई परिवार के साथ ही जन्माष्टमी कार्यक्रम देख रहा था. परिजनों की ओर से भी हत्या या रेप की आशंका से इनकार किया गया है.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button