फ़िल्म जगत

आमिर खान ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कठिन समय का सामना करने के लिए रिया चक्रवर्ती की सराहना की, हुए भावुक

आज के वक्त में एक्टर्स ने भी पॉडकास्ट करना शुरू कर दिया है। वह अपने चैट शो में नामी हस्तियों को बुलाते हैं और उनसे गपशप करते हैं। इस लिस्ट में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती भी उनमें से एक हैं। वह भी अपने चैट शो 'चैप्टर 2' में एक-से-एक कलाकार को इन्वाइट करती हैं और उनसे ढेर सारी बातें करती हैं। इस बार इनके शो पर आमिर खान पहुंचे, जिसका एपिसोड यूट्यूब पर लाइव किया जाएगा। एक्ट्रेस ने इस दौरान एक्टर से फिल्मों से लेकर निजी जीवन तक के बारे में बात की। एक्टर भावुक भी हो गए और उन्होंने रिया की तारीफ भी की।

रिया चक्रवर्ती के चैट शो का प्रोमो सामने आया है, जिसकी शुरुआत आमिर के लुक की तारीफ से होती है। हालांकि बाद में एक्टर बोलते हैं कि वह खुद को नहीं, बल्कि शाहरुख खान, ऋतिक रोशन और सलमान खान को असल हैंडसम मानते हैं। लेकिन रिया ने कहा कि सिर्फ वह ही नहीं, पूरा देश 'दंगल' एक्टर को हैंडसम मानता है। इसके बाद एक्टर ने बताया कि कैसे लोग उनके पहनावे के लिए उनको ट्रोल करते हैं तो रिया ने मजाक में साफ किया कि तारीफ फैशन सेंस के बारे में नहीं थी।

आमिर खान ने रिया चक्रवर्ती की तारीफ की
इसके बाद आमिर खान ने रिया की सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद मजबूती से खड़े रहने के लिए तारीफ की। एक्ट्रेस को ऑनलाइन नफरत झेलनी पड़ी थी। आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप लगे थे। कई दिन जेल में भी रहना पड़ा था। प्रोमो में दोनों ने जीवन के दुखों से निपटने के बारे में भी खुलकर बात की। रिया ने अपने बारे में जो कुछ बताया, उसे सुनकर आमिर खान की आंखों से आंसू निकल पड़े। वह भावुक हो गए। बीच में शो को रोकना पड़ा। क्योंकि इस दौरान एक्ट्रेस ने बताया था कि कैसे इन सबसे निकलने में थेरेपी ने उनकी मदद की थी। और फिर उनके जीवन का चैप्टर 2 शुरू हुआ था।

एक्टिंग छोड़ने वाले हैं आमिर खान

इस शो में आमिर खान ने एक्टिंग छोड़ने का भी जिक्र किया। कहा कि वह फिल्ममेकिंग के दूसरे पहलुओं पर फोकस करना चाहते हैं। इसलिए एक्टिंग से पीछे हटने के बारे में सोच-विचार रहे हैं। 23 अगस्त को यूट्यूब पर लाइव होने वाले इस एपिसोड के लिए फैंस भी बेहद एक्साइटेड हैं। एक्ट्रेस ने भी प्रोमो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, 'मैं आमिर खान का स्वागत करने के लिए बेहद एक्साइटेड हूं। वह एक सच्चे अभिनेता और सच्चे दोस्त हैं। देखने के लिए जुड़े रहे। ये एपिसोड 23 अगस्त को आएगा।'

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button